CG News: स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा पर ब्‍लेड से जानलेवा हमला…हालत गंभीर

0
65

दुर्ग।  सहेलियों के साथ स्‍कूल से घर लौट रही 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा पर ब्‍लेड से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घायल छात्रा को पहले उतई अस्‍पताल में भर्ती किया गया, जहां उसे जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। इधर, पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला
दरअसल, यह मामला उतई थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय छात्रा उमेश्‍वरी निषाद उतई के मोरिद डुडेरा की रहने वाली है। पीड़िता आत्‍मानंद स्‍कूल में 11वीं का छात्रा है। सोमवार को उमेश्‍वरी स्‍कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने उसका रास्‍ता रोका और उसके गले पर ब्‍लेड से जानलेवा हमला कर दिया।











हमले के बाद सभी आरोपित फरार

इस घटना के बाद आरोपित और उसके सहयोगी मौके से भाग गए। वहीं उमेश्‍वरी के गले से खून बहने लगीा। छात्रा के गले से खून बहता देख उसकी सहेलियां घबरा गई। सहेलियों ने उमेश्‍वरी के स्‍वजनों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद आनन-फानन में उमेश्‍वरी को उतई अस्‍पताल में भर्ती किया गया, जहां उसे जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। घायल छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना के संबंध में उतई थाना के टीआइ ने बताया कि 18 साल के युवक ने एक किशोरी पर ब्‍लेड से हमला कर दिया है। घटना में शामिल आरोपित सहित अन्‍य सहयोगियों की तलाश की जा रही है। पुलिस जल्‍द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here