रायगढ़ ब्रेकिंग: बेटी का मोबाइल में बात करना पिता को गुजरा नागवार, गुस्से में कलयुगी पिता ने पाटी से पीटकर कर दी बेटी की हत्या…

0
51

रायगढ़। जिले के तमनार थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की चारपाई की पाटी से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात बीती रात करीब 8:00 बजे धौराभाटा के कंवर पारा मोहल्ले में हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है और पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की जांच करवाई में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका का नाम बहरतीन राठिया उर्फ नोनो उम्र 21 वर्ष है जो अपने चाचा के साथ अपने घर में रहती थी और आरोपी ज्यादातर घर से बाहर रहकर ड्राईवर का काम करता था जो बीते करीब दो हफ्ते से अपने घर में ही रह रहा था , बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त मृतिका नोनो किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी जो आरोपी को नागवार गुजरा और पहले तो उसने बात करने से मना किया लेकिन मृतिका के नहीं मानने पर उसने चारपाई की पाटी उठाकर उसके सिर दे मारा, जिससे गंभीर चोट लगने की वजह से नोनो की मौके पर ही मौत हो गई।वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर आगे की पुलिसिया कार्यवाही में जुट गई है।

















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here