CG News: लंच टाइम में स्कूल से निकलकर नहाने गए बच्चे, तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत, देर रात निकाला गया शव

0
35

बिलासपुर। लंच टाइम में स्कूल से निकलकर नहाने के लिए तालाब गए दो स्कूली बच्चों की डूबने से मौत हो गई। यह पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभांठा का है। इधर स्कूल से निकलकर छात्रों के तालाब जाने की भनक स्कूल प्रबंधन को तक नही लगी। सीपत क्षेत्र के दर्राभांठा शासकीय प्राथमिक शाला में कक्षा दूसरी में पढ़ने वाला आठ वर्षीय वंश भट्ट और समीर पटेल मंगलवार को रोजाना की तरह स्कूल गए थे।

लंच के समय दोनों अपने दो अन्य साथियों के साथ स्कूल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित पथरी तालाब नहाने चले गए। चारों बच्चे नहाने के लिए पानी में उतरे, कुछ देर तैरने के बाद इनमें से दो बच्चे जो उन्हीं की कक्षा के थे, वापस चले गए। इधर वंश भट्ट और समीर पटेल वापस स्कूल नहीं पहुंचे। छुट्टी के बाद देर शाम तक दोनों बच्चे जब घर नहीं लौटे तो। इनके परिजन परेशान होकर उनकी पतासाजी शुरू की। पूछने पर अन्य बच्चों ने बताया कि दोनों का बैग स्कूल में रखा हुआ है, लेकिन दोनों स्कूल में लंच के बाद नहीं दिखाई दिए है।











पूछताछ में पता चला कि स्कूल के दो और बच्चे उनके साथ दिखाई दिए थे। उनके साथ नहाने गए बच्चों ने बताया कि हमारे साथ वे दोनों भी तालाब में नहा रहे थे हम लोग आपस आ गए लेकिन वे दोनों नही आए। इसके बाद परिजन अन्य ग्रामीणों तालाब की तरफ गए। शंका के आधार पर रात करीब 9 बजे गांव के कुछ युवकों ने तालाब में उतरकर खोजबीन शुरू की। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों का शव पानी के अंदर मिला। इधर मामले में सीपत पुलिस ने जांच शुरू कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here