Raigarh News: रायगढ़ के बेटे एसपी अभिषेक अग्रवाल पुनः हुए सम्मानित

0
59

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में पदस्थ हैं अभिषेक अग्रवाल
आई पी एस अभिषेक अग्रवाल, रायगढ़ के सुप्रसिद्ध समाजसेवी एवं अधिवक्ता बाबूलाल अग्रवाल के सुपुत्र हैं

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी। रायगढ़ के यशस्वी सपूत, अभिषेक अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक, रायबरेली जनपद, उत्तर प्रदेश, को एक बार पुनः, पुलिस सेवा में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘पुलिस महानिदेशक प्रशस्ति पत्र’ प्रदान कर सम्मानित किया गया है।
यह प्रशस्ति पत्र उन्हें 26 जनवरी 2024 को, गणतंत्र दिवस के अवसर पर रायबरेली जनपद में आयोजित भव्य एवं गरिमामय समारोह में मुख्य अभ्यागत दिनेश प्रताप सिंह, राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार, उ प्र शासन के कर कमलों से प्रदान किया गया। अभिषेक की यह उपलब्धि इस दृष्टि से भी रेखांकित किए जाने योग्य है कि उत्तर प्रदेश जैसे विशाल प्रदेश से , पुलिस सेवा से, जिन मात्र 54 अधिकारियों -कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान करने हेतु चुना गया, अभिषेक उनमें से एक हैं।











ज्ञातव्य है कि अभिषेक उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रशासन में निरंतर अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरस्कृत एवं सम्मानित होते रहे हैं और ‘छत्तीसगढ़िया सब ले बढ़िया’ की उक्ति को चरितार्थ करते रहे हैं। प्रसंगवश, उल्लेखनीय है कि उन्हें, प्रयागराज में नियुक्ति के दौरान सन् 2023 में पुलिस महानिदेशक महोदय उ प्र के द्वारा ‘डी जी कमेंडेशन डिस्क सिल्वर’ भी प्रदान किया जा चुका है।

 

रायगढ़, छत्तीसगढ़ के गौरव आई पी एस अभिषेक अग्रवाल, रायगढ़ के सुप्रसिद्ध समाजसेवी एवं अधिवक्ता बाबूलाल अग्रवाल के सुपुत्र हैं। रायगढ़ वासियों को पूर्ण आशा और विश्वास है कि पुलिस सेवा के अपने आगामी कार्यकाल में , अभिषेक अपने उत्कृष्ट एवं अनुकरणीय कार्यों से रायगढ़ियों को बारंबार इसी तरह गर्वित होने का अवसर प्रदान करते रहेंगे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here