Raigarh News: ट्विंकल स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल में भगवान श्री राम के अयोध्या में श्री राम मंदिर के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया गया आयोजन 

0
117

 

रायगढ़। रायगढ़ स्थित ट्विंकल स्टार सीनियर सेकेंडरी स्कूल में भगवान श्री राम के अयोध्या में श्री राम मंदिर के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।













इस कार्यक्रम में के सभी बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विद्यालय की संचालिका एवं प्राचार्या मैं भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्पा चारण किया एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुभ शुरुआत की। के पश्चात विद्यार्थियों द्वारा कार्यक्रम किए गए। विद्यार्थियों द्वारा भाषण एवं श्री राम स्तुति की प्रस्तुति की गई। विक्रम के अंत में विद्यालय प्रबंधन ने सभी को भगवान राम के चरित्र एवं आदर्शों को अपने जीवन में अपने का संकल्प दिलाया और अयोध्या में बने विशाल भगवान श्री राम के मंदिर को राष्ट्रीय मंदिर की संज्ञा देते हुए कहां की राम हम सब के जीवन में प्रतिक्षण विद्यमान है हम सभी को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के द्वारा बताए गए आदर्श का जीवन में अक्षय पालन करना चाहिए।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here