मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्म पत्नी पहुंची गृह ग्राम बगिया…ग्रामीणों ने किया स्वागत…कौशल्या साय ने कहा- पूरे प्रदेश का होगा विकास

0
40

जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्म पत्नी कौशल्या देवी, मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह मे शामिल होने के बाद शुक्रवार की देर रात, गृह ग्राम बगिया पहुंच गईं. बगिया मे भाजपा के कार्यकर्ताओ और स्थानीय ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया. गांव पहुंचते ही मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी कौशल्या साय ने शिव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। उन्होंने भगवान से परिवार और प्रदेश की सुख समृद्धि के लिए भगवान से प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने ग्रामीण बुजुर्ग महिला और कार्यकर्ताओं, बच्चों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। कड़ाके की सर्दी की परवाह ना करते हुए, भारी संख्या मे, स्वागत के लिए महिला और पुरुष जुटे थे. पूरा गाँव आधी रात को विष्णुदेव साय जिंदाबाद के गगन भेदी नारे से गूंज उठा.

 











शानदार स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों का आभार जताते हुए, कौशल्या देवी ने कहा कि विधान सभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी को जो जीत मिली है, वह छत्तीसगढ़ की जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओ की जीत है. उन्होंने कहा कि विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने से जशपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ के विकास को गति मिलेगी. इसकी शुरुआत, कैबिनेट की पहली बैठक मे हो चुकी है. सरकार ने 18 लाख से अधिक गरीब परिवारो को पीएम आवास का सौगात दे चुकी है. मुख्यमंत्री ने सस्ती और गुणवत्ता युक्त दवा उपलब्ध कराने के लिए, सभी अस्पतालो मे जेनरिक द्वारा की उपलब्धता सुनिश्चित करने का सख्त निर्देश, स्वास्थ्य विभाग को जारी किया है. जनता के हित और प्रदेश के विकास के लिए, सख्त निर्णय का यह सिलसिला, आगे भी जारी रहेगा.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here