Raigarh News: शहर से लगे नेतनागर हत्या कर महिला और बच्चे के शव जलाया

0
37

 पैरावट में लगी आग बुझाते समय दो लाशें देख ग्रामीणों के उड़े होंश
 मौके पर कार के टायर के निशान मिले, पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना रात ढाई बजे की बताई जा रही

रायगढ़  टॉप न्यूज 27 नवंबर। रायगढ़ शहर से लगे एक गांव में एक महिला और बच्चे की हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आया है। जूट मिल थाना क्षेत्र के ग्राम नेतनागर में पैरावट में आग लगी थी। आग बुझाने पर ग्रामीणों को महिला और बच्चे की अधजली लाश मिली। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।











बताया जा रहा है कि इन दोनों की हत्या कहीं और की गई है। इसके बाद कार में लाकर नेतनागर गांव की एक बाड़ी में रखे पैरावट में फेंककर आग लगा दी गई। फिलहाल, पुलिस शवों की पहचान में जुटी है।

स्थानीय निवासी सतपाल बग्गा का कहना है कि रात ढाई बजे घटना की सूचना मिली कि दो लोगों को किसी ने पैरावट में डालकर आग लगा दी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। गांव से कोई भी लापता नहीं है, इसलिए किसी दूसरी जगह से यहां आया शवों को लाया गया होगा। घटना स्थल पर कार के टायर के निशान मिले हैं।

दोनों शवों की नहीं हुई पहचान
एसपी सदानंद कुमार का कहना है कि नेतनागर के हाईवे से लगी एक बाड़ी में आग लगी थी। गांव वाले उसे बुझाने के लिए पहुंचे तो दो शव दिखे। इसकी सूचना पर जूट मिल पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। FSL की टीम ने भी घटना स्थल की जांच की है। पंचनामे के बाद महिला और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी उनकी पहचान नहीं हुई है। आसपास के थानों में घटना की सूचना दी गई है, ताकी शवों की पहचान हो सके। एसपी कहना है कि महिला से सिर पर चोट के निशान मिले हैं। इसलिए शुरुआती जांच में हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस को आशंका है कि हत्या कहीं और की गई और बाद में शवों को यहां लगाकर जला दिया गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here