CG News : डिवाइडर में जा घुसी बारातियों से भरी बोलेरो…आधा दर्जन लोग घायल

0
38

कोरबा। कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है यहां बांगो थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरगा के पास एक बोलेरो वाहन हादसे का शिकार हो गई। ढेलवाडीह से अंबिकापुर बारात जा रही बोलेरो सड़क के बीचों बीच डिवाईडर में जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना में चालक समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम ढेलवाडीह से अंबिकारपुर जा रही बारातियों से भरी एक बोलेरो वाहन दुर्घटना का शिकार हो गई। बांगो थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरगा के पास हादसा हुआ जहां बोलेरो वाहन सड़क के बीचों बीच डिवाईडर में जा घुसी। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और बाराती वाहन में ही फंस गए। राहगीरों की मदद से सभी बारातियों को बाहर निकाला गया। हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए कटघोरा के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।













बांगो थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मोरगा चौकी पुलिस मौके पर पहुची और घटनाक्रम की जानकारी ली।जहाँ तेज रफ्तार बोलेरे वाहन रोड की बीचों डिवाइडर में जा टकराई घटना शुक्रवार रात 8 बजे की है।बोलेरे वाहन पर आधा दर्जन से अधिक महिला सवार थी जो हादसे का शिकार हुई है तीन की हालत काफी गंभीर है सिर और हाथ पर गभीर चोंटे आयी है जिन्हें रेफर कर दिया गया है पुलिस आगे की जांच कार्यवाही में जुटी हुई है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here