Raigarh News : ऑल इंडिया लीनेस की कैबिनेट कॉन्फ्रेंस एवं अवार्ड सेरेमनी संतोषम में रायगढ़ सेवांजलि हुई सम्मानित 

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज24 नवंबर 2023। ऑल इंडिया लीनेस की चौथी केबिनेट कॉन्फ्रेंस एवं अवॉर्ड सेरेमनी “संतोषम” का आयोजन मुख्य अतिथि मल्टीपल एडमिनिस्ट्रेटर अंजना जी जैन और डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट ली सोनाली जी ओस्तवाल के नेतृत्व में खुशनुमा माहौल में शहडोल में संपन्न हुआ । इस कॉन्फ्रेंस में दोनों राज्यों ( मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़) के लगभग 65 लीनेस क्लबों से 200 से भी अधिक लीनेस सदस्य उपस्थित रही ।

 

















इस दो दिवसीय कार्यक्रम में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ दोनों राज्यों की सभी लीनेस क्लबों के वर्ष 2023 में संपन्न सभी सेवा कार्यों की समीक्षा की गई जिसके अंतर्गत रायगढ़ सेवांजली क्लब के वर्ष 2023 में प्रशासनिक और सेवा गतिविधियों के सतत उत्कृष्ट कार्यों के आधार पर ऑल इंडिया लीनेस क्लब रायगढ़ सेवांजली को श्रेष्ठ क्लब, सेवांजली अध्यक्ष ली लता बघेल को निरुपम अध्यक्ष , सेवांजली सचिव ली ममता चौहान को निरुपम सचिव और सेवांजली कोषाध्यक्ष ली प्रिया पांडेय को निरुपम कोषाध्यक्ष के संबोधन से नवाजा गया साथ ही चार चेयर पर्सन अवार्ड, 2 माइक्रो चेयरपर्सन अवार्ड, शरारत डांस के 2 अवार्ड और लीनेस क्लब में अति महत्वपूर्ण व प्रतिष्ठित सम्मान श्रेष्ठ बैनर प्रेजेंटेशन सहित सेवांजली रायगढ़ को कुल 21 पुरस्कार हासिल हुए । डिस्ट्रिक कॉन्फ्रेंस में सभी पदाधिकारियों ने रायगढ़ सेवांजली के कार्यों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की ।

 

लीनेस क्लब रायगढ़ सेवांजली का गठन एरिया ऑफिसर ली सुमिता पांडेय के नेतृत्व में 3 सितंबर 2021 को किया गया था । क्लब गठन के पश्चात सेवांजली रायगढ़ ने ढाई वर्षों के अल्प कार्यकाल में अनेकों सेवा कार्यक्रम संपन्न किए ।

 

सेवांजली के कार्यों में पर्यावरण संरक्षण व संवर्धन, जन सेवा, वरिष्ठ जन सम्मान, स्वास्थ्य शिविर, रक्तदान शिविर, बच्चों के लिए पौष्टिक आहार वितरण, महिला उत्थान एवं स्वावलंबन, बच्चों के शारीरिक मानसिक विकास के लिए सेमिनार, एंटी डिप्रेशन वर्कशॉप, शिक्षक सम्मान, समाज के सर्वहारा वर्गों के उत्थान, जन जागरूकता एवं चेतना से संबंधित विभिन्न जन सहयोग व सेवा के कार्यक्रम आयोजित किए गए । शहडोल (मध्य प्रदेश) में आयोजित इस कांफ्रेंस व अवॉर्ड सेरेमनी में रायगढ़ सेवांजली से एरिया ऑफिसर ली सुमिता पांडेय, अध्यक्ष ली. लता बघेल, उपाध्यक्ष ली रजनी मिश्रा, कोषाध्यक्ष ली प्रिया पांडेय , चेयरपर्सन ली .सुधा मिश्रा, ली. प्रतिभा सिंह एवं ली बबली कुलवेदी शामिल हुई । कॉन्फ्रेंस से वापस आने पर रायगढ़ सेवांजली के सदस्यों ने अपने पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया और कॉन्फ्रेंस में सेवांजली रायगढ़ को मिले कुल 21 उत्कृष्ट पुरस्कारों के लिए प्रसन्नता व्यक्त की ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here