Raigarh News: जूटमिल पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल…कोड़ातराई के सूने मकान से चुराये थे नगदी रूपये और मोबाइल

0
26

रायगढ़ टॉप न्यूज 21 अक्टूबर 2023। 14 अक्टूबर 2023 को थाना जूटमिल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले हरिशंकर साव निवासी कोड़ातराई द्वारा आवेदन देकर उसके घर से 12 और 13 अक्टूबर की रात कोई अज्ञात चोर अलमारी तोड़कर अलमारी में रखे नगद रुपए ₹50,000 और एक वीवो कंपनी का मोबाइल चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया । जूटमिल पुलिस अज्ञात आरोपी पर नकबजनी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

माल मुल्जिम की पतासाजी के क्रम में जूटमिल पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया जिसमें देखे गये संदेहियों की पहचान जूटमिल क्षेत्र के शिवकुमार कुम्हार और त्रिदेव निषाद के रूप हुआ । दोनों संदेहियों की पतासाजी की जा रही थी, दोनों गिरफ्तारी के डर से फरार थे । थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव आरोपियों की पतासाजी के लिए मुखबिर लगा रखे थे जिन्हें कल मूखबीर से आरोपियों के संबंध में मिली सूचना पर जूटमिल पुलिस ने क्षेत्र में घूम रहे दोनों संदेहों को हिरासत में लिया गया । आरोपियों ने 12-13 अक्टूबर की रात कोड़ातराई के एक मकान से नकद रूपये और मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया है और चोरी रूपयों को आपस में बांट लेना रूपयों को खाने-पीने में खर्च करना बताए, आरोपियों से चोरी की मोबाइल विवो कंपनी का जप्त किया गया है । दोनों आरोपी- (1) शिवकुमार कुम्हार पिता दृष्टि राम कुम्हार उम्र 28 साल निवासी जामटिकरा थाना जूटमिल जिला रायगढ़ हाल मुकाम नवापारा जूटमिल (2) त्रिदेव निषाद पिता परदेशी निषाद उम्र 23 साल निवासी बीडपारा सारंगढ़ थाना सारंगढ़ जिला सारंगढ़ हाल मुकाम कुम्हारपारा थाना जूटमिल को आज जूटमिल पुलिस ने नबकजनी के अपराध अपराध में कोर्ट में पेश कर जेल वांरट पर जेल दाखिल किया गया है । आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव, सहायक उप निरीक्षक शशिदेव भोई, ASI राजेंद्र पटेल, आरक्षक धनुर्जय चंद बेहरा, विनय तिवारी, लखेश्वर पुरसेठ, विजय जांगड़े और भूषण साहू की अहम भूमिका रही है ।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here