जोगी कांग्रेस की गीतांजलि पटेल समेत तीन बड़े नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल

0
27

छत्तीसगढ़ के जोगी कांग्रेस को लगा बड़ा झटका
दीपक बैज और सिंहदेव ने इन्हें कांग्रेस में प्रवेश दिलाया है

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में यहां पार्टियों के बीच दलबदल जारी है। इसी बीच खबर आई है कि, जोगी कांग्रेस (JCCJ) के 3 प्रत्याशियों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बता दें, जोगी कांग्रेस के ती बड़े नेता जनरल सिंह भाटिया, संजीत ठाकुर, गीतांजलि पटेल आज अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। ये तीनों 2018 विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस से प्रत्याशी रहे हैं।











बता दें कि, आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव की उपस्थिति में जोगी जनता कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी चंद्रपुर विधनसभा गीतांजलि पटेल, खुज्जी विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी जनरल सिंह भाटिया, मोहला मानपुर से पूर्व प्रत्याशी संजीत ठाकुर सहित हजारों के संख्या में आए नेताओं व कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार के विकास कार्य और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी को मजबूत एवं आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीताने का संकल्प लिया।

आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ में आचार सहिंता लगने की तिथि भी तय नहीं हुई है। वहीं, कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है। इसी बीच JCCJ के 3 प्रत्याशियों ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया है। दीपक बैज और सिंहदेव ने इन्हें कांग्रेस में प्रवेश दिलाया है। उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने सभी काे गमछा पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here