Raigarh News : केलो नदी में कार डूबने के बाद लापता हुई महिला पहुंची थाने…दिया पुलिस को बयान

0
82

परिजनों ने महिला के बयान पर जताया संतोष.

 











रायगढ़ टॉप न्यूज 5 अक्टूबर 2023। मंगलवार को केलो नदी में डूबी कार और उस हादसे में स्थानीय व्यवसाई नटवर अग्रवाल की मौत की मामले में आज नया खुलासा हुआ है। इस मामले से संबद्ध महिला ने आज चक्रधरनगर थाने में आकर अपना बयान दे दिया है।

महिला के बयान के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को बुलाकर महिला से बात कराया। मृतक के परिजनों ने कहा कि वे महिला की बातों से संतुष्ट हैं और पुलिस की जांच पर भरोसा भी है। उन्होंने मीडिया से अपील भी की है कि इसे और ज्यादा तुल देने की जरूरत नहीं है। पुलिस की जांच बेहद संतोषजनक है। पुलिस ने भी कहा कि मृतक के परिजनों को किसी से कोई शिकायत नहीं है इसीलिए उन्हें यहां बुलाया गया था और उन्हें उस महिला से भी सामने बात करा दी गई है।

विदित रहे कि मंगलवार की रात करीब 7.30 बजे एक कार देखते देखते केलो नदी के अंदर समा गई। उस कार में बैठी महिला ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन कार में सवार स्थानीय व्यवसायी नटवर अग्रवाल कार में फंस गए और उनकी मौत हो गई। ऐसे में यह सवाल उठाया जा रहा था कि वह रहस्यमय महिला कौन थी, वो हादसे के बाद कहां गई इत्यादि।

सूत्रों के अनुसार महिला जमीन देखने मृतक के साथ गई थी, जब वे वापस आ रहे थे उसी समय हादसा हो गया। महिला ने पुलिस को यह भी बताया की हादसे के बाद वह डर गई और सोशल मीडिया पर जब वीडियो आदि वायरल होने लगा उससे और दहशत में आ गई इसलिए वो वहां से चली गई थी।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने मीडिया से अपील की है कि अब इस घटना पर कोई प्रश्न नहीं हो, हम पहले से ही परेशान हैं और सोशल मीडिया में जिस तरह की बातें लिखी जा रही है उससे हम आहत भी हैं। इधर पुलिस को अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल सका है लेकिन उसमें कुछ असामान्य नहीं पाया गया है। बहरहाल अब इस मामले का लगभग पटाक्षेप हो गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here