Raigarh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से गौरवान्वित हुआ रायगढ़- सुनील रामदास

0
48

रायगढ़ टॉप न्यूज 15 सितम्बर 2023। सुनील रामदास ने कहा कि 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पूरा रायगढ़ अंचल गौरवान्वित हुआ है। विकास कार्यों की झड़ी लगाकर रायगढ़ को कई नए सौगात देकर रायगढ़ की जनता का दिल जीत लिया है। रायगढ़ एवं समीप के जिलों से आए लाखों लोगों ने अपने यशस्वी प्रधानमंत्री को सुना। आमसभा के लिए सुनील रामदास ने जिले वासियों के प्रति आभार व्यक्त किया है। विशेष रूप से नगर के छातामुड़ा चैक पर उत्साहपूर्वक वातावरण में सभा में शामिल होने के लिए गुजरते हुए लोगों का स्वागत किया गया।
रायगढ़ की जनता ने मोदी जी का पूरे जोश और भव्य व ऐतिहासिक तरीके से स्वागत किया। पूरे जिले में जश्न का माहौल रहा। रायगढ़ की सड़कों पर लोगों के चेहरे कुछ अलग ही उत्साह था।
सुनील रामदास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ पहुंचने पर पूरे जिले में उत्साह की लहर थी, हजारों लोगों ने सभा में शामिल होकर नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया। स्थानीय नागरिकों ने प्रधानमंत्री का स्वागत भव्य तरीके से किया, जो अविस्मरणीय क्षण था।

सुनील रामदास, ने कहा, प्रधानमंत्री के आगमन से हमारे जिले का नाम रोशन हुआ है। यहां के लोग गौरवान्वित हुए हैं। उनके यहां आने से लोगों में अपने प्रधानमंत्री और देश के प्रति आशा और आत्मविश्वास की भावना जागृत हुई है। प्रधानमंत्री ने जिले में कई योजनाओं की शुरुआत करके लोगों का सपना पूरा किया है। इन विकास परियोजनाओं से लोगों जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आएगा।
उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के आगमन से हमारे जिले का नाम राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचाइयों पर पहुंचा है। इससे हमें समझ में आता है कि हमारे रायगढ़ जिले के देश के विकास में योगदान को केंद्र सरकार भी पहचानती है।











सुनील रामदास ने रेखांकित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रायगढ़ में आगमन पूरे अंचल के लिए एक ऐतिहासिक घड़ी थी। जिस तरह से मोदी जी ने विकास के नए आयाम और जिले को नई सौगात दी, उससे रायगढ़ की जनता के मन में उनके प्रति और भी आदर बढ़ गया है। सड़कों पर चलते लोग, युवाओं के चेहरे पर मुस्कान और विशेष रूप से माता-बहनों का उत्साह इस बात का साक्षी था कि कितनी आशा और उम्मीद उन्हें अपने प्रधानमंत्री से हैं।

सुनील रामदास ने आगे कहा कि रायगढ़ के लोगों ने रायगढ़ की जनता ने प्रधानमंत्री का स्वागत एक अद्वितीय और यादगार तरीके से किया। सभा में लाखों लोग जुटे थे, जिन्होंने अपने आदर्श नेता, प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रति अपनी अचल निष्ठा को प्रकट किया।
प्रधानमंत्री की उस भव्य सभा के प्रति सुनील रामदास ने जिले वासियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

वरिष्ठ नेताओं से चर्चा
जिले के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सुनील रामदास ने भाजपा के दिग्गज नेता – ओम माथुर, नितीन नबीन, डॉ. रमन सिंह, भूपेंद्र सवन्नी से रायगढ़ जिले राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा की। मौजूदा राजनीतिक स्थिति और पार्टी की योजनाओं को लेकर चर्चा की। विशेष समस्याओं और मुद्दों पर ध्यान आकर्षित किया।

रायगढ़ में अधोसंरचना विकास की झड़ी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ अंचल में विकास परियोजनाओं झड़ी लगा दी है। सुनील रामदास ने कहा कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रेल परिवहन के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण विकास हुए हैं। इनमें से कई विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के कारण हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में, रायगढ़ में रेल परिवहन के क्षेत्र में किए गए विकास ने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here