Janjgir News: पहले भगवान के आगे जोड़े हाथ…फिर मंदिर में की लाखों चोरी…CCTV कैमरे में कैद हुई चोर की तस्वीर…SP और SDOP मौके पर पहुंचे…देखिए VIDEO

0
43

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा के बिर्रा थाना क्षेत्र के घिवरा गांव के डोकरी दाई मंदिर में लाखों के जेवरात की चोरी की घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल, चाम्पा एसडीओपी यदुमणि सईदा मौके पर पहुंचे और मामले का मुआयना किया। आरोपी सबसे पहले घुसकर हाथ जोड़ता है फिर नीचे झुककर भी माता की प्रतिमा को प्रणाम करता है। हाथ जोड़ने के बाद आरोपी प्रतिमा में लगा हार और सोने-चांदी के बाकी जेवरात भी निकालने लगता है। मुंह को बांधे चोरी करते हुए एक व्यक्ति का फोटो कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, घिवरा गांव स्थित डोकरी दाई मंदिर में देर रात 1 से 2 बजे के बीच मंदिर के गेट में लगे ताले को तोड़कर चोर मंदिर के अंदर घुसा और डोकरी दाई की मूर्ति से सोने-चांदी के जेवरात को चोरी करके ले गया है। सोने-चांदी के जेवरात की कीमत 2 से 3 लाख रूपये बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देते चोर सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और मामले की जांच कर रही है।











 

देखिए VIDEO…

 

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here