CG NEWS: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, जांच मे जुटी पुलिस

0
26

कोरबा. कोरबा जिले के खपराभट्ठा मोहल्ले में मंगलवार देर रात पति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चों ने मां की लहूलुहान लाश और पिता को फांसी पर लटका हुआ देखकर आसपास के लोगों को खबर की। इसके बाद लोगों ने CSEB पुलिस चौकी को सूचना दी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, खपरभट्ठा मोहल्ले में 52 साल का सैय्यद सलीम अपनी 40 साल की पत्नी आयशा बेगम के साथ रहता था। दोनों के 4 बच्चे हैं। दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे और अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार रात पूरा परिवार खाना खाने के बाद सोने के लिए चला गया। पति-पत्नी एक कमरे में और चारों बच्चे दो अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।











मंगलवार रात 2 बजे 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले बड़े बेटे की नींद खुली, तो उसने अपने पिता को घर के आंगन में फांसी पर लटकते हुए देखा। इसके बाद उसने बाकी भाई-बहनों को जगाया। सभी मां के कमरे में गए, तो वहां उसकी लहूलुहान लाश देखकर उनके होश उड़ गए। सभी बच्चे जोर-जोर से रोने लगे। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पति के शव को फांसी के फंदे से उतारा। वहीं पत्नी की लाश और कमरे का जायजा लिया। कमरे में चारों ओर खून ही खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने मृतकों के बच्चों, अन्य परिजनों और आसपास के लोगों से बातचीत की। पूछताछ में पता चला है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। पत्नी अक्सर घर से बाहर जाती थी और देर से लौटती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

म फिलहाल दोनों पति-पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सीएसईबी चौकी के साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। क्राइम सीन को सील कर दिया गया है। सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। आगे की कार्रवाई जारी है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here