Raigarh News: शमी पुरसेठ “विक्रम अवार्ड सम्मानित” के मार्गदर्शन में रायगढ़ जिले की तैराकी टीम संभागीय प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए बिलासपुर रवाना

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 2 अगस्त 2023।  तैराकी में प्रतिष्ठित अवार्ड विक्रम अवार्ड से सम्मानित, कई राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में अपने प्रदर्शन से अपना उत्कृष्ट पहचान और स्थान बना चुके राष्ट्रीय तैराक शमी पुरसेठ ‘सूरज’ रायगढ़ स्टेडियम में तैराकी कोच के मार्गदर्शन में रायगढ़ तैराकी की जिले स्तर की टीम संभागीय तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए बिलासपुर रवाना हुई है । बिलासपुर में आज संभागीय तैराकी प्रतियोगिता एस ई सी एल के स्विमिंग पुल मे संपन्न होगी ।

 











सीमित संसाधनों और सुविधाओं के बावजूद अपने अनुभव और नए प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के अपने प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए पिछले कुछ दिनों से वे बच्चों के साथ देर शाम तक अपना पूरा ध्यान बच्चो के क्षमता और प्रदर्शन को सुधारने में जुटे हुए थे । शमी पूरसेठ के तैराकी के लिए सतत प्रयास को देखते हुए रायगढ़ जिले के स्विमिंग का भविष्य काफी संभावनाओं भरा दिखता है । एस जी एफ आई के अंतर्गत स्कूल शिक्षा विभाग के रायगढ़ जिले की तैराकी टीम आज बिलासपुर रवाना हुई रायगढ़ जिले की स्विमिंग टीम में टीम प्रबंधक श्री सत्यवान साहू व्यायाम शिक्षक, कोच श्री शमी पुरसेठ, और टीम मे शामिल प्रतियोगी 19 वर्ष आयु वर्ग बालक में प्रिसी यादव संत माइकल स्कूल, 17 वर्ष आयु वर्ग बालक में स्वस्तिक यादव संत माइकल स्कूल और सारांश अग्रवाल ओ पी जे एस स्कूल, 17 वर्ष आयु वर्ग बालिका में पावनी मिश्रा ओ पी जे एस स्कूल, श्रेजल देवांगन संत तेरेसा स्कूल,14 वर्ष आयु वर्ग बालक मे विक्रम मेहनी संत तेरेसा स्कूल, पृथ्वी चौहान नटवर स्कूल, प्रसून साहू इंडियन स्कूल, राघव पांडेय डी डब्लू पी एस स्कूल, 14 वर्ष आयु वर्ग बालिका में यशश्वी महाले कार्मेल स्कूल और दृष्टि कोले कार्मेल स्कूल है । टीम मैनेजर और कोच ने बताया की बच्चों में काफी प्रतिभा और क्षमता है ।

बिलासपुर संभाग स्तर प्रतियोगिता में वे अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर आगे की प्रतियोगिता में निश्चित ही अपना पहचान बनाएंगे । आगे भी हम बच्चों के साथ लगातार उनके प्रदर्शन को और अच्छा बनाने और उनकी सफलता के लिए प्रयाश करेंगे ।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here