CG News: मुख्यमंत्री से छात्रा ने पूछा कॉलेज जीवन से जुड़ा किस्सा…सीएम भूपेश बघेल ने किया अजीत जोगी को याद…बोले- जब कलेक्टर थे अजीत जोगी और मैं था स्टूडेंट

0
31

सीएम बघेल ने कहा- मेरे चेहरे की चमक का राज छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ है

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम स्थल पहुंचे। उन्होंने छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन, माल्यार्पण एवं राजगीत के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की।
मुख्य मंच पर खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल, संसदीय सचिव रश्मि सिंह, विधायक बिलासपुर शैलेश पांडेय, विधायक धरमजयगढ़ लालजीत सिंह राठिया, महापौर रामशरण यादव एवं पर्यटन विकास बोर्ड के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव उपस्थित हैं।











युवाओं से भेंट-मुलाकात : बहतराई स्टेडियम, जिला-बिलासपुर
शक्ति के हसौद महाविद्यालय की अंतिम वर्ष की छात्रा दर्शनी रात्रे ने कहा कि कालेज स्टूडेंट हूं, सभी के कॉलेज जीवन में कुछ न कुछ किस्सा होता है, तब दर्शनी ने मुख्यमंत्री से उनके कॉलेज जीवन से जुड़ा किस्सा पूछा –

मुख्यमंत्री ने बताया कि हम लोग साइंस कॉलेज में मैथ्स लेकर पढ़े, एक बार हॉस्टल में पंखा नहीं था, हमने तीनों हॉस्टल में पंखा लगाने की मांग लेकर प्रदर्शन किया, अजीत जोगी जी उस समय कलेक्टर थे, वो आए और हमारी बात सुनी और इस तरह 8 दिनों में हमारी मांग पूरी हो गई।

सारंगढ़ से आई छात्रा ने कहा कि सारंगढ़ को आपके नेतृत्व में नया जिला बनाया गया है, उसने मुख्यमंत्री का जिला बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।
छात्रा ने कहा कि लोचन प्रसाद पांडेय कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएशन का कोर्स नहीं है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि नया जिला बना है, पीजी भी खुलेगा, बॉटनी भी रहेगा।

 

रायगढ़ से आए युवा संग्राम ने मुख्यमंत्री से पूछा- आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है ?

इस पर हसंकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ से है।

 







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here