Raigarh News : 25 सफाईकर्मीयो का गैंग करेगा प्रतिदिन अलग अलग वार्डो का सफाई- कमिश्नर चंद्रवंशी

0
36

पार्षद सलीम नियारिया के अगुवाई में हुआ वार्ड क्रमांक 17 का गैंग द्वारा सफाई

रायगढ़ टॉप न्यूज 13 जुलाई 2023। रायगढ़ नगर निगम आयुक्त श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी ने शहर की सतत सफाई हेतु 25 सफाई कर्मियों का गैंग बनाया है जो प्रतिदिन अलग-अलग वार्डों में सफाई संसाधनों के साथ बड़े नालों और नालियों का सफाई करेंगे उसी तारतम्य में आज वार्ड क्रमांक 17 से सफाई गैंग के द्वारा सफाई कार्य का आरंभ किया गया है विदित हो कि शहर के चारों ओर बड़े नाले और नालिया स्थित है जो अक्सर बरसात के समय बारिश के पानी से उफान पर आ जाते हैं वैसे तो नगर निगम द्वारा बरसात पूर्व महीनों पहले नालों की सफाई की जा रही है किंतु निगमायुक्त श्री चंद्रवंशी ने बड़े नालों और नालियों के लिए स्पेशल 25 सफाई कर्मियों का गैंग बनाया है जो प्रतिदिन अलग-अलग वार्डों में सफाई संसाधन के साथ नाले और नालियों का सफाई करेंगे उसी क्रम में श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी एवं युवराज मरमट स्वयं स्थल पर उपस्थित होकर स्वास्थ्य अमला को वार्ड क्रमांक 17 के क्षेत्र में गैंग लगाया, जहां वार्ड पार्षद श्री सलीम नियारिया भी उपस्थित होकर अपने क्षेत्रों के नालों और नालियों के साथ डंपिंग क्षेत्रों से कचरा का उठाओ कराने में सहयोग प्रदान किया।











गैंग द्वारा थाना रोड से सुभाष चौक, पुराना हटरी के पास गली,गणेश तालाब से राम नारायण तिवारी घर तक, जय हिंद गली, बुजी भवन चौक,जनकर्म गली, माता मंदिर गली आदि क्षेत्रों से नाला और नालियों की सफाई करा कर जेसीबी और ट्रैक्टर के माध्यम से मलमा उठाया गया।
वही श्री चंद्रवंशी गणेश तालाब का भी निरीक्षण करते हुए स्वास्थ्य अधिकारी एवं क्षेत्र के सफाई दरोगा को गैंग लगाकर सतत सफाई हेतु निर्देशित किया।
सफाई दौरान स्वास्थ्य अधिकारी अनुराग शर्मा,सहा स्वास्थ्य अधिकारी रमेश तांती सफाई दरोगा कविता बेहरा,रामनारायण तिवारी उपस्थित रहे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here