Raigarh News : इंदिरानगर मारपीट मामले के 4 आरोपी हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार… एक नाबालिग शामिल

0
27

शादी कार्यक्रम में डीजे पर गाना बदलने की बात को लेकर लड़कों के बीच हुआ था झगड़ा मारपीट

रायगढ़ टॉप न्यूज 26 जून 2023। कोतवाली पुलिस ने 11 जून को इंदिरानगर में शादी घर पर हुये मारपीट के चार आरोपियों को हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है जिनमें से एक आरोपी विधि के साथ संघर्षरत बालक है तथा मारपीट में शामिल एक आरोपी फरार है।











घटना को लेकर 11 जून को थाना कोतवाली में प्रताप खैरवार (20 साल) रिपोर्ट दर्ज कराया कि गंगाराम तालाब के पास इंदिरानगर में चाचा संतोष खैरवार के घर शादी कार्यक्रम चल रहा था, 10-11 जून के दरमियानी रात भाई गोवर्धन खैरवार तथा मोहल्ले का विजय चौहान उर्फ छोटू, आकाश साहू, किशोर चौहान भी DJ साउंड नाच रहे थे । इसी दौरान गोवर्धन खैरवार के साथ डीजे का गाना बदलने की बात पर आकाश और उसके साथियों के बीच कहासुनी हुई जिसे लेकर आकाश साहू, विजय चौहान, किशोर चौहान और उसके साथियों ने गोवर्धन खैरवार से गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दिए । मारपीट दौरान विजय चौहान उर्फ छोटू एक चाकू से गोवर्धन के पेट में वार कर दिया । गोवर्धन घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचा । घटना को लेकर आरोपियों के विरूध थाना कोतवाली में मारपीट का अपराध दर्ज किया गया था । आहत गोवर्धन का मेडिकल कॉलेज में करीब 1 सप्ताह के बाद डिस्चार्ज किया गया । जांच दौरान आहत गोवर्धन खैरवार का कथन लिया गया जिसमें उसने घटना में 5 लड़कों को शामिल होना बताया ।

मामले की गंभीरता को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ की गई जिसमें आरोपी आकाश साहू, किशोर चौहान एवं विजय चौहान तथा उनके साथी किशोर बालक को हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस द्वारा तहसीलदार रायगढ़ के न्यायालय में आहत गोवर्धन खैरवार के समक्ष शिनाख्तगी कार्यवाही कराया गया । आहत गोवर्धन खैरवार ने अपचारी बालक और तीन युवकों को पहचानना । कोतवाली पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त एक बटनदार चाकू की जब्ती कर प्रकरण में आरोपियों के विरुद्ध हत्या का प्रयास एवं आर्म्स एक्ट की धारा विस्तारित कर आरोपी- (1) आकाश साहू पिता राजेंद्र साहू 22 साल (2) विजय चौहान उर्फ छोटू पिता भरत चौहान (3) किशोर चौहान पिता खुशीराम चौहान सभी इंदिरा नगर गंगाराम तालाब के पास थाना कोतवाली जिला रायगढ़ (4) विधि के साथ संघर्षरत बालक को अभिरक्षा में लेकर सक्षम न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। टीआई कोतवाली शनिप रात्रे के नेतृत्व में आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी एवं संपूर्ण कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक इंगेश्वर यादव, आरक्षक जगमोहन लाल ओग्रे, उत्तम सारथी एवं संदीप मिश्रा की विशेष भूमिका रही है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here