CG News : रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश…द मून और दम मिंट स्पा सेंटर में पुलिस ने दी दबिश…6 लड़के और 8 लड़कियां हिरासत में

0
35

रायपुर । छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. यहां द मून और दम मिंट स्पा सेंटर में पुलिस ने दबिश दी है. 6 लड़के और 8 लड़कियों को हिरासत में लिया है।

 











जानकारी के मुताबिक रायपुर में पुलिस की टीम ने एक साथ तीन स्पा सेंटर पर दी दबिश दी। कटोरा तालाब और शंकर नगर इलाके में स्थित द मून और दम मिंट स्पा सेंटर में छापेमारी की जिसके बाद 8 युवती और 5-6 लड़कों को हिरासत में लिया गया है । स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काला कारोबार चल रहा था. सभी से पूछताछ जारी है।

स्पा सेंटर के पास रहने वाले लोगों ने पुलिस शिकायत की थी कि काफी समय से दोनों स्पा सेंटरों में संदिग्ध गतिविधियों जारी है। शिकायत के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने ASP शहर अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस और क्राइम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पुलिस के एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा। जैसे ही कॉन्स्टेबल ने सौदा किया और इसकी सूचना बाहर इंतेजार कर रही पुलिस को दी। पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए सीधे स्पा के अंदर पहुंची। पुलिस को अचानक स्पा में देख भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से डेढ़ दर्जन लड़कियों को पकड़ा है। पकड़ी गई लड़कियों की बुकिंग व्हाट्सएप के माध्यम से फ़ोटो भेज कर की जाती थी। पुलिस को कई व्हाट्सएप चैट और आपत्तिजनक सामान मिले है। पुलिस सभी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तार आरोपी

01. आकाश साहू पिता द्वारिका प्रसाद साहू उम्र 35 साल निवासी शिव मंदिर के पास राजीव नगर खम्हारडीह रायपुर।

02. विवेक साहू पिता डी पी साहू उम्र 30 साल निवासी सड्डू हाऊसिंग बोर्ड कालोनी विधानसभा रायपुर ।

03. अशोक बारत पिता उदय कुमार उम्र 27 साल निवासी हाऊसिंग बोर्ड काम्पलेक्स फ्लैट नंबर 208 सिविल लाईन रायपुर ।

04. आशियाना यादव पिता भन्दोराम यादव उम्र 30 साल निवासी काठाडीह बी.एस.यू. पी. कालोनी मुजगहन रायपुर (थर्ड जेंडर) ।

05. राकेश महानंद पिता सिंहदेव महानंद उम्र 23 निवासी कचना रेलवे क्रासिंग के पास पार्वती खम्हारडीह रायपुर।

फरार आरोपी के नाम

01. संचालक ब्लू मून स्पॉ सेंटर ।

02. पिंटू जायसवाल – संचालक द माइंड स्पॉ सेंटर ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here