Raigarh News : चोरी करने घर में घुसे दो चोर गये जेल, जूटमिल के फटहामुडा की घटना

0
28

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 जून 2023। जूटमिल पुलिस ने फटहामुडा के एक मकान में चोरी करने घुसे दो चोरों को नकबजनी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । दोनों आरोपी- भीमसेन बसंत उर्फ भोखो पिता बिहारी लाल बसंत उम्र 22 साल निवासी कयाघाट मुक्तिधाम के पास थाना जूटमिल, मनीष दास महंत पिता धनीदास महंत उम्र 21 साल निवासी जेलपारा बजरंगबली मंदिर के पास वार्ड क्रमांक 29 थाना जूटमिल को आज शाम जेल दाखिल किया गया है, बीते रात चोरी करने मकान में घुसे चोरों को मोहल्लेवालों ने पकड़कर पुलिस को सूचना दिया गया था ।

घटना को लेकर रिपोर्टकर्ता कन्हैया लाल यादव पिता गुलाप यादव उम्र 30 वर्ष निवासी फटहामुडा थाना जूटमिल आज थाना जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मूलत: ग्राम टेका थाना बरमकेला का रहने वाला है । वर्तमान में फटहामुडा अपनी दीदी के मकान में अपने परिवार के साथ रहता है । दिनांक 22.06.2023 को अपने भांचा का शादी निमंत्रण देने डोंगरीपाली गया था । आज सुबह करीबन 5:40 बजे दीदी उमा अधिकारी फोन कर बताई कि मोहल्ला के मकान में रात्रि करीबन 2:10 बजे दो चोर चोरी करने घुसे थे जिसे पकड़े है ।











चोरो के पास से दो मोबाईल, चांदी का बीछिया मिला है जल्दी आओ । तब अपने घर फटहामुडा आकर देखा । घर के दरवाजे में लगा ताला टुटा हुआ था घर अंदर जाकर देखा तो घर का सामान कमरे में बिखरा पड़ा था कमरे में रखे समान को चेक करने पर घर में रखा तीन जोडी चांदी का बिछिया, सैमसंग का एक कीपैड मोबाईल, माइक्रोमैक्स स्कीन टच मोबाईल, कुछ रूपये नहीं थे । पकड़े गये आरोपियों ने लोहे के सब्बल से ताला को तोड़कर चोरी करना बताये हैं । आरोपियों के पास से 3 नग चांदी का बिछिया, एक सैमसंग मोबाइल, एक माइक्रोमैक्स टच मोबाइल और नकदी रकम तथा मकान का ताला तोड़ने में प्रयुक्त एक लोहे का साबर (सब्बल) की जप्त की गई है । आरोपियों को नकबजनी के अपराध में जेल दाखिल किया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here