Raigarh News: 9 जून को रायगढ़ आएंगे जस्टिस प्रशांत मिश्रा, सुको के न्यायाधिपति बनने के बाद पहली बार गृहनगर पहुंचेंगे श्री मिश्रा

0
79

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 जून 2023। जिला अधिवक्ता संघ रायगढ़ की एक महती आम सभा अयोजित की गई जिसमें माननीय उच्चतम न्यायालय के नव नियुक्त न्यायाधिपति प्रशांत मिश्रा जी के नियुक्ति पश्चात प्रथम नगरागमन के संबंध में अभिनंदन समारोह के आयोजन की रूप रेखा पर सदस्यगण द्वारा आपस में विचार विमर्श किया गया। जिला अधिवक्ता संघ रायगढ़ के सचिव शरद पाण्डेय ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया की सभी सदस्यों ने समवेत स्वर से आयोजन को भव्य एवम् गरिमापूर्ण बनाने पर जोर दिया है।

ज्ञातव्य हो कि जस्टिस मिश्रा दिनांक 09 जून को अपराह्न सड़क मार्ग से बिलासपुर से रायगढ आ रहे है जिनकी पूर्वानुमति प्राप्त कर दिनांक 10जून को जिला न्यायालय परिसर में अभिनंदन समारोह सह रात्रिभोज का आयोजन किया जा रहा है जिसमे जिला के विभिन्न बार के सदस्य, न्यायाधीशगण सहित गणमान्य एवम् प्रबुद्धजन भी सादर आमंत्रित होंगे। आम सभा के अंत में जिला अधिवक्ता संघ रायगढ़ की ओर से बालासोर उड़ीसा के भीषण दर्दनाक एवम् दुखद रेल हादसे में मृत व्यक्तियों के प्रति अपनी मौन शोकांजलि प्रकट की गई।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here