Raigarh News : महेन्द्र सिंह धोनी को जबरा फैंन शादी के आमंत्रण पत्र में छपवा दी फोटो

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 जून 2023। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी करोड़ो भारतीय के लोगों के दिलों के साथ-साथ विदेशों में भी इनके फैंन के दिलों में वे धड़कते हैं और ये सम्मान उन्होंने अपने शानदार खेल और कप्तानी के दम पर कमाया है, धोनी ने कई बार क्रिकेट जगत में अपने बेहतरीन कप्तानी तथा खेल की बदौलत भारत का झंडा विदेशो में भी बुलंद किया है। देश ही नही बल्कि विदेशों मंे भी धोनी के प्रशंसक की लंबी कतार है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के तमनार में भी धोनी का एक ऐसा प्रशंसक चर्चा में आ गया है जिसने अपनी शादी की कार्ड के दोनों तरफ धोनी की फोटो के साथ-साथ टी टवेटी व वनडे में पहले जाने वाली जर्सी का नंबर के अलावा थलावा शब्द लिखवाते हुए अपनी दीवानगी पेश की है, युवक का यह शादी ये कार्ड अब सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है।

रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तमनार ब्लॉक के मिलूपारा के कोड़केल गांव का रहने वाले दीपक पटेल, ये भी महेन्द्र सिंह धोनी के फैन में से एक हैं और कोई ऐसे-वैसे दीवाने नहीं, इन्होंने अपनी दीवानगी दिखाने का एक अलग ही नायाब तरीका निकाला है। बचपन से दीपक क्रिकेट के प्रति रूचि रखते हुए धोनी को अपना आदर्श मानते आ रहा था और जवानी के दहलीज में कदम रखने के बाद यह क्रिकेट प्रेमी अपनी गांव के क्रिकेट टीम का कप्तान भी है और इसकी खेल प्रतिभा की आसपास के लोग प्रशंसा भी करते हैं इतना ही नही खुद दीपक बताता है कि उसने अपने खेल के दौरान धोनी की कप्तानी द्वारा रचे जाने वाली रणनीति का उपयोग करते हुए कई मैच अपनी टीम को जीताएं है और इसीलिये वे महेन्द्र सिंह को भगवान मानते हुए अपनी शादी के कार्ड में स्थान भी दिया है। साथ ही साथ एक कार्ड महेन्द्र सिंह धोनी को प्रेषित किया है।











धोनी को आदर्श मानते हुए अपनाया ये तरीका
दीपक ने अपनी ही शादी के निमंत्रण कार्ड में आगे और पीछे दोनो तरफ महेन्द्र सिंह धोनी की फोटो छपवाकर अपनी महेन्द्र सिंह धोनी के प्रति दीवानगी साबित करने का ये अनूठा तरीका निकाला है। शादी के निमंत्रण कार्ड में दीपक और अपनी होनें वाली पत्नी गरिमा के मंगल परिणय की पूरी जानकारी के अलावा धोनी का जर्सी नम्बर 7 और उस पर माही की उभरी हुई तस्वीर छपी हुई हैं साथ ही थाला लिखा हुआ है।

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा शादी कार्ड
दीपक द्वारा छपवाया गया यह शादी कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो है। दीपक के दोस्तों से बातचीत से पता चला कि दीपक स्वयं भी अपने क्षेत्र में टेनिस बॉल क्रिकेटर रह चुके है और अपनी टीम पीएसके स्टार की कप्तानी भी करते थे। उनके सारे मित्र भी उन्हें एम. एस. धोनी कहा करते है।

धोनी की मुझे शुभकामनाएं मिल जाए मेरे लिये बहुत है
दीपक पटेल ने बताया कि धोनी भारतीय टीम के जबरदस्त कप्तान थे। मैं आज तक उनसे कभी नहीं मिला, साथ ही मैं आज तक उनका कोई भी मैच देखने मैदान तक पहुंचा। बस दिल से मैं उनको अपना आइडल मानता हूं और जो मेरा प्यार है, वह बताने के लिए मैंने छोटा सा तरीका निकाला है। इसलिए मैंने शादी के कार्ड में दोनों तरफ उनकी तस्वीर छपाई है। मैं चाहता हूं कि बस मेरी शादी का कार्ड उन तक किसी तरह से पहुंच जाए और उनकी शुभकामनाएं मुझे मिल जाए। यही मेरे लिए बहुत है।

क्या है थाला का अर्थ?
थाला तमिल का शब्द है, जिसका अर्थ होता है लीडर, नेता या बॉस। इसके अलावा थाला शब्द का अर्थ वैसा व्यक्ति जो कि अपने सादेपन के लिए जाना जाता हो। खुद धोनी ने भी अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि चेन्नई समेत पूरा तमिलनाडु उन्हें जब थाला कहकर बुलाता है, वो पल उनके लिए अनमोल होता है।

पहले भी चर्चा में रह चुके हैं दीपक
क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले महेन्द्र सिंह धोनी का यह अनोखा फैंन पहले भी चर्चा में आ चुका है। इस दीपक ने अपने इलाके की खराब सड़क को लेकर विरोध का वो तरीका अपनाया था जिसको लेकर प्रशासन भी हैरान हो गया था। कुछ माह पूर्व खराब सड़क के विरोध में सड़क में टेªक्टर से हल चलाकर धान बुआई वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था, जो काफी विवादास्पद भी रहा है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here