Raigarh News : बस स्टैंड के होटल में लगी आग, चार दुकान जलकर हुई खाक…घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू  

0
37

रायगढ़ टॉप न्यूज 31 मई 2023। बुधवार की सुबह जूटमिल क्षेत्र के बस स्टैण्ड में अचानक  आग लग गई। इस घटना में आसपास के 4 दुकान चपेट में आ गए। समय रहते दमकल को घटना से अवगत कराते हुए आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा आग की लपटे और अधिक बढ़ती तो कुछ और दुकानों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग 4 बजे बस स्टैंड के एक चाय नाश्ते के होटल में अचानक आगजनी की घटना हो गई, होटल के साथ-साथ आग की लपटों ने 4 ठेलो को भी अपने गिरफ्त में ले लिया। दमकल विभाग की एक ही गाड़ी गई थी ।
यह आगजनी की घटना इतनी भीषण थी कि दूर तक दिखाई दे रही थी। आगजनी इतनी भयानक थी कि चारों ओर काले धुएं के गुब्बारे उड़ रहे थे। रात्रि गश्त पर रहती 112 की टीम ने दमकल विभाग को इस आग लगने की घटना की सूचना दी, तत्काल ही मौके पर पहुंचकर दमकल कर्मियों ने लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
गनीमत की बात यह रही कि जिस समय आग की लपटों ने होटल को जलाकर खाक कर दिया उस समय कोई भी वहां मौजूद नहीं था, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई किन कारणों से आग लगा है अभी अज्ञात है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here