Raigarh News : चोरी की स्कूटी बेचने के फिराक में पकड़ा गया युवक…स्टेशन चौक पर कोतवाली पुलिस की गिरफ्तार

0
25

रायगढ़ टॉप न्यूज 31 मई 2023। कल शाम कोतवाली पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक को चोरी की स्कुटी को अपनी बताकर सेकंड हैंड सस्ते दाम में बेचने के लिए कुछ लोगों से सौदा तय करते समय पकड़ा गया है । दरअसल थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे को मुखबिर से युवक के संबंध में सूचना मिला था । थाना प्रभारी द्वारा थाने के स्टाफ को स्टेशन चौक जाकर तस्दीक करने का निर्देश दिए ।

कोतवाली स्टाफ द्वारा रेलवे स्टेशन के बाहर चौंक पर स्कूटी बेचने के लिये लोगों से चर्चा करने वाले संदिग्ध युवक रोशन शर्मा उर्फ मुसद्दी निवासी गुजराती पारा जयराम कॉलोनी को हिरासत में लेकर रेलवे स्टेशन चौक पर स्थित पुलिस सहायता केंद्र पर ले गई जिससे स्कूटी के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर रोशन शर्मा बताया कि 2 दिन पहले रविवार की रात (28 मई) को अपने मोहल्ले गुजराती पारा में एक घर के बाहर खड़ी लाल रंग की स्कूटी को चोरी कर सोनुमुड़ा काली मंदिर के पास छुपा कर रखा है जिसे बेचने के लिए अपने परिचित लोगों से सौदा कर रहा था ।











थाना कोतवाली में स्कूटी मालिक राधेश्याम गुप्ता निवासी द्वारा गुजराती पारा जयराम कॉलोनी उनके स्कूटी होंडा एक्टिवा क्रमांक सीजी 13 वाई 7928 के चोरी की रिपोर्ट 29 मई को थाना कोतवाली में दर्ज कराया गया था । कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी रोशन शर्मा उर्फ मुसद्दी पिता राजेंद्र शर्मा उम्र 32 साल निवासी गुजराती पारा जयराम कॉलोनी थाना कोतवाली रायगढ़ के मेमोरेंडम पर चोरी गई लाल रंग की स्कूटी CG 13 Y- 7928 कीमत ₹40,000 को वाहन चोरी के अपराध में बरामद कर आरोपी को चोरी के अपराध में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । माल, मुलजिम की पतासाजी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया, प्रधान आरक्षक ताराचंद पटेल, आरक्षक जगमोहन लाल ओग्रे, संदीप मिश्रा और नारायण राठिया की प्रमुख भूमिका रही है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here