Raigarh News: अब आंगनबाड़ी भवनों को भी निशाना बना रहे चोर…ताला तोड़कर हुई सामानों की चोरी

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 मई 2023। चोर अब आंगनबाड़ी भवन को भी नहीं बख्श रहे हैं। इसी क्रम में बीती रात अज्ञात तत्वों ने एक आंगनबाड़ी केंद्र का ताला तोड़ते हुए सामानों को उड़ा दिया। यह घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम बरगढ़ निवासी नमेश्वरी जायसवाल पति धनीराम गांव के ही तुर्री पारा के आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक 605 की कार्यकर्ता है। नमेश्वरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके आंगनबाड़ी भवन के शटर में लगे ताले को बीती रात तोड़ते हुए कोई शख्स भीतर दाखिल हुआ और गैस सिलेंडर तथा 3 पंखे सहित अन्य सामानों को लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।











नमेश्वरी द्वारा सरपंच सुमित राठिया और सचिव कमलेश्वर राठिया को चोरी की सूचना देने के बाद वर्दीधारियों ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए कतिपय संदेहियों को भी अपने शिकंजे में कसा लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस धारा 457, 380 के तहत जांच पड़ताल कर रही है। मन्दिर के पास केबल वायर भी हुआ पार इसी तरह सिद्धेश्वर महादेव मंदिर के पास पुल पर लगे बोर पम्प से 120 मीटर केबल वायर पर भी किसी शातिर ने हाथ साफ कर दिया। इसकी रिपोर्ट भी खरसिया थाने में दर्ज है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here