CG NEWS: लालच में बेटा बना हत्यारा : चंद पैसों के लिए मां-बाप और दादी को मार डाला, लिखा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट.. पढ़ें पूरी खबर

0
26

बसना (महासमुंद)। महासमुंद जिले के सरायपाली में रिश्ते को शर्मसार कर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां पैसे की लालच में बेटे ने अपने मां, बाप और दादी की निर्मम हत्या कर दी और थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने शंका के आधार पर बड़े बेटे को पूछताछ के लिए थाना ले गई, तब उसने घटना का पूरा साक्ष्य सामने रखा।

विदित हो कि, सिंघोड़ा थाना के ग्राम पुटका में रहने वाले प्रभात भोई जो ग्राम पैकिंन हाई स्कूल के प्रिंसिपल थे। प्रभात भोई 55 वर्ष उनकी पत्नी सविता भोई 47 वर्ष और उनकी मां सुलोचना भोई 75 वर्ष के रहस्यमय ढंग से लापता होने से पूरे गांव में दहशत का माहौल था। उनकी हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही थी और हत्या का शक उनके बड़े बेटे उदित भोई पर किया जा रहा था।











वही सिंघोड़ा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट कायम कर मृतकों के तलाश में जुटी हुई थी, तभी पुलिस इन तीनों मृतकों को ढूंढ़ते हुए इनके गांव पुटका पहुंची, जहां घर के परिसर में ही पुलिस को जली हुई अस्थि के अवशेष, मानव हड्डिया और खून के छीटे मिले हैं। संदेह के आधार पर मृतक के बड़े बेटे उदित भोई से पूछताछ कर रही है।

पिता के गुम होने की रिपोर्ट आरोपी ने ही लिखाई
विदित हो कि ग्राम पुटका में रहने वाले प्रभात भोई जो हाई स्कूल पैकिंग में प्रिंसिपल के पद पर पदस्थ थे और ग्राम पुटका में अपनी पत्नी सविता भोई और मां सुलोचना भोई अपने बड़े बेटे उदित भोई के साथ रह रहे थे। प्रभात भोई के दो बेटे हैं, जिसमें उदित भोई बड़ा लड़का है, जो उनके साथ रहता था और छोटा लड़का अंकित भोई जो रायपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। लोगों की मानें तो 8 मई को प्रभात भोई रायपुर इलाज करने के लिए जा रहे हैं कह कर निकले थे और उसके बाद वापस नहीं लौटे, जिस पर उनके बड़े बेटे उदित ने 12 मई को सिंघोड़ा थाने में उनके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पैसे के विवाद में बड़े बेटे ने हत्या करना कबूला
इसी बीच गांव के कुछ लोगों से पूछताछ पर बड़े बेटे उदित पर शक हुआ और उसके बाद शक के आधार पर पुलिस प्रभात भोई के बड़े बेटे को अपने साथ लेकर थाने पहुंची, जहां उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। जहां आरोपी उदित भोई ने पैसे के विवाद के चलते आवेश में आकर हत्या करना कबूल कर लिया। बहरहाल पुलिस हत्या करने, हत्या कर लाश को जलाने और हत्या के कारणों का पता लगा रही है और जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here