छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा…ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर…एक मासूम समेत छह की मौत

0
34

 सीएम भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार सड़क दुर्घटना पर जताया दुःख…मृतकों के परिवारों को 4 लाख देने की घोषणा

घायलों के इलाज की बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 23 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि इनमें से 4 लोगों को रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार ट्रक और पिकअप की भिंडत हो गई है। मरने वालों में 5 महिला व एक बच्चा शामिल है। सूचना के बाद डायल 112 और पुलिस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये हादसा थाना पलारी क्षेत्र के गौड़ा पुलिया के पास हुआ है। जब छठी कार्यक्रम से पिकअप सवार वापस लौट रहे थे।











 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फेकर परिवार परसदा कनकी में छठी कार्यक्रम से वापस लटुवा बलौदाबाजार के लिए निकले थे, तभी रात करीब 10 बजे रायपुर- बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर गोड़ा पुलिया के समीप सामानों से भरी ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। मृतकों में धनेश्वरी, प्रभा, धनेश्वरी की मां, घनश्याम, शांति और हेमा ध्रुव के नाम शामिल हैं। इनमें 3 महिलाओं की मौत पलारी में, जबकि 3 की मौत जिला अस्पताल में हुई हैं।

सीएम बघेल ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायलों को बलौदाबाजार रेफर किया गया है।

 

 

4 लाख राशि देने का किया एलान

सीएम ने बलौदाबाजार जिले के थाना पलारी क्षेत्र में हुए हादसे के मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए सहायता राशि देने का एलान किया है।

 

कलेक्टर एवं एस पी पलारी अस्पताल पहुंचकर जाना हाल

घटना की जानकारी मिलते ही बलौदाबाजार कलेक्टर चंदन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने जिला हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों एवं पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हाल जाना। कलेक्टर चंदन कुमार ने घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। साथ ही वह स्वास्थ्य विभाग की टीम के सम्पर्क में हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में सड़का हादसा थमने का नाम नहीं वे रहा है। आए दिन कहीं न कहीं सड़क हादसे हो रहे हैं और कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं। वहीं घटना स्थल पर तेज एवं अंधा मोड़ है जिसकी वजह से इस स्थान पर आये दिन हादसे होते रहते है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here