Raigarh News: समाज मे जागरूकता लाने की दृष्टि से द केरला स्टोरी फ़िल्म देखना आवश्यक है- गुरूपाल भल्ला

0
32

रायगढ़ टॉप न्यूज 14 मई 2023/ भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला ने आज शहर की सैकड़ों  महिलाओं को द केरला स्टोरी फिल्म दिखाई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महिला समन्वयक विभाग की प्रमुख श्रीमती अनुषा कातोरे के तत्वाधान में यह आयोजन हुआ। फिल्म देखने वालो में रायगढ़ शहर की लिनेश क्लब, राजीव नगर महिला समूह, महाराष्ट्र मंडल सहित समाज सेवी महिलाए, महाविद्यालय की छात्राएं शामिल थी।

गुरुपाल भल्ला ने कहा है कि भारतीय युवतियां अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद का शिकार हो कर उनके लिए टूल बन रही है जो एक चिंता का विषय है। फिल्म इस विषय पर आधारित है कि आतंकवादियों के स्लीपर सेल भारत की महिलाओं को किस तरह प्यार, शादी, और नशे के सहारे सीरिया जैसे क्षेत्रों में आतंकवाद के लिए उपयोग कर रहे हैं। एक बार इन की गिरफ्त में आने वाली युवतियों की जिंदगी नर्क से भी बदतर बना दी जाती है। समाज में जागरूकता की दृष्टि से इस फिल्म को एक बार अवश्य देखा जाना जाहिए।











राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महिला समन्वयक विभाग की प्रमुख श्रीमती अनुषा कातोरे ने कहा कि कहा जाता है कि फिल्में समाज का आईना होती है। यदि यह सही है तो “द केरला स्टोरी” समाज के एक वर्ग का बेहद वीभत्स चेहरा पेश करती है, जो आतंकवाद के लिए भोली भाली मासूमों को फंसा कर उनका आतंकवाद के लिए उपयोग करते हैं। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया के इस युग में अपनी वास्तविक पहचान छुपाकर छद्म नामों से लड़कियों से परिचय बढ़ाकर उन्हें प्यार और शादी का झांसा देकर आतंकवाद के लिए उपयोग करने वालों से युवतियों को जागरूक होने की आवश्यकता है। इसी जागरूकता अभियान के तहत शहर की युवतियों को यह फिल्म दिखाई जा रही है।

रायगढ़ के ग्रैंड मॉल में आयोजित इस फिल्म कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, गुरुपाल भल्ला, उपाध्यक्ष आलोक सिंह एवं विकास केडिया सहित, अरुण कातोरे, गौतम चौधरी, मनोरंजन साहू ,प्रवीण शर्मा, ओंकार तिवारी उपस्थित थे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here