Raigarh News: बहला-फुसला कर निगम ने तोड़ा घर, आक्रोशित रहवासियों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, मोर मकान, मोर जमीन के तहत की जा रही तोड़-फोड़

0
84

रायगढ़। मोर जमीन,मोर मकान के तहत कायाघाट वार्ड क्र.29 के लगभग 52 घरों को नगर निगम सरकार के द्वारा बहला-फुसला कर तोड़ दिया गया है एवं जल्द से जल्द मकान बना देंगे एवं किश्त के माध्यम से पैसा भेज देंगे बोला गया। किन्तु 4 माह हो गए अब तक यह सभी गरीब परिवार घर से बेघर हो गए है रहने के लिए घर नही है। ऐसे में आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने आज निगम का रूख किया और निगम दफ्तर पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई न होनें पर आंदोलन की बात कही है।

यह सभी रोजी रोटी कमाने खाने में अपना जीवन आश्रित रखते है परंतु इन सभी का घर को तोड़ देने से दर बदर भटक रहे है और किराये के मकान में रहने को मजबूर हो गए है और प्रतिमाह तीन हजार लगभग किराया पटाना भी पड़ रहा है। और इस तपती धूम में घर नही होने पर कई परिवार प्लास्टिक के तिरपाल को छा कर रहने को मजबूर है। सभी कयाघाट वासियों ने आक्रोशित होकर आज कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। यदि इन सभी के मकान को जल्द से जल्द नही बनाया गया तो नगर निगम कार्यालय रायगढ़ का घेराव कर पुरजोर विरोध प्रदर्शन मोहल्ले वासियों के द्वारा किया जायेगा।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here