CG News: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो…3 महिलाओं की मौके पर ही मौत…घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

0
38

जगदलपुर. जिले में बड़ा हादसा हुआ है. गीदम मार्ग के बस्तनार घाट में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. वाहन में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चार गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें उपचार के लिए डिमरापालपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पूरा मामला तुरेनार थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, सभी लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, आज सुबह 11:00 बजे के करीब बीजापुर से स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर 7 सदस्य जगदलपुर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बस्तानार ब्लॉक के किलेपाल नंबर 3 में वाहन का टायर फट गया. जिसकी वजह से वाहन चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे वाहन अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे में ही 2 से 3 पलटी खाकर सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई. यह सड़क हादसा इतना जबरदस्त था कि, मौके पर ही वाहन में सवार 3 महिलाओं की मौत हो गई थी. इस घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को भी दिया गया.











वहीं सूचना मिलते ही दोनों ही मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए डिमरापाल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. इधर मृत महिलाओं के शव को किलेपाल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया है. जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. बताया जा रहा है कि वाहन में 3 पुरुष और 4 महिलाएं सवार थी. जिनमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं वाहन चालक और अन्य व्यक्ति की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here