‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही तूफान…रविवार को हुआ पहले दिन से डबल कलेक्शन 

0
54

नई दिल्ली। बड़े विवादों और बैन करने की मांगों के बीच रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ को थिएटर्स में जमकर ऑडियंस मिल रही है. छोटे बजट और बहुत कम पॉपुलर स्टारकास्ट वाली इस फिल्म के लिए जनता में अवेयरनेस उस लेवल का नहीं था, जो इसे पहले दिन से बहुत सॉलिड कमाई दिलवा सके. मगर ट्रेलर आने के बाद ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद होने शुरू हो गए.

केरल की लड़कियों को ISIS जॉइन करवाने की कहानी दिखाने का दावा करती इस फिल्म को बैन करने की भी मांग उठने लगी. सारे विवाद से ‘द केरल स्टोरी’ चर्चा में आ गई और इसका फायदा फिल्म को लगातार बॉक्स ऑफिस पर हो रहा है.

















अदा शर्मा स्टारर ‘द केरल स्टोरी’ ने पहले दिन ही सभी को सरप्राइज किया और 8 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर डाला. फिल्म की डिमांड ऐसी बढ़ी कि दूसरे दिन से थिएटर्स इसके शोज बढ़ाने लगे और शनिवार को फिल्म की कमाई में ऑलमोस्ट 40% का जंप आया. अब रविवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आने लगी हैं और अनुमान बता रहे हैं कि फिल्म ने तीसरे दिन भी सॉलिड कमाई की है.

 

रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ का धमाका
फिल्म देखने पहुंच रहे दर्शकों की भीड़ ने थिएटर्स को अच्छी कमाई की उम्मीद दिखाई है और शनिवार के बाद रविवार को भी फिल्म के शोज बढ़ाए गए. ‘द केरल स्टोरी’ के लिए एडवांस बुकिंग तो बढ़ी ही, वॉक-इन दर्शक भी खूब पहुंचे. अनुमान बताते हैं कि तीसरे दिन, रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 16 से 17 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है. यानी रविवार को, शुक्रवार के मुकाबले ‘द केरल स्टोरी’ का कलेक्शन दोगुना रहा.

शनिवार को फिल्म ने 11.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये के बहुत करीब पहुंच गया था. रविवार की कमाई के बाद फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 35 करोड़ रुपये से ज्यादा पहुंच चुका है. एक लिमिटेड बजट और जनता के लिए अनजान कास्ट के साथ आई फिल्म के लिए ये वीकेंड कलेक्शन बहुत दमदार है.

मार्वल की फिल्म से भी ज्यादा कलेक्शन
शुक्रवार को ‘द केरल स्टोरी’ के साथ ही मार्वल यूनिवर्स की सुपरहीरो फिल्म ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी 3’ भी थिएटर्स में रिलीज हुई. इंडिया में इन फिल्मों की पॉपुलैरिटी बहुत सॉलिड है और फैन्स इन्हें बहुत एन्जॉय करते हैं. मार्वल की कई फिल्मों ने अपने साथ रिलीज हुई बड़ी हिंदी फिल्मों से भी बेहतर कमाई की है. मगर ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी 3’ से कहीं बेहतर हुई है.

मार्वल की फिल्म ने इंडिया में पहले दिन 7.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 8.11 करोड़ रुपये रहा था और तीसरे दिन की कमाई 8 से 9 करोड़ रुपये रहने का अनुमान है. यानी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर, पहले वीकेंड में ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी 3’ ने 24 से 25 करोड़ रुपये की बीच कलेक्शन किया है.

मंडे टेस्ट में भी सॉलिड परफॉरमेंस की उम्मीद
‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह कमाई कर रही है, उससे एक बात साफ है कि जनता इस फिल्म को सॉलिड सपोर्ट दे रही है. सोमवार से वर्किंग डेज शुरू होते हैं और फिल्मों का कलेक्शन गिरने लगता है. लेकिन जनता का सपोर्ट ‘द केरल स्टोरी’ को संभालने के लिए तैयार नजर आ रहा है. रविवार के मुकाबले, चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट तो जरूर आएगी लेकिन अगर ये चौथे दिन 10 करोड़ रुपये भी कमाती है तो ये बहुत बड़ा आंकड़ा होगा.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here