Raigarh News: प्लांट से चोरी लोहे की पाइप, एंगल और रोलर के साथ आरोपी गिरफ्तार, चोरी के अपराध में तमनार पुलिस ने भेजा रिमांड पर

0
38

रायगढ़ टॉप न्यूज 7 मई। आज थाना तमनार में जेपीएल पावर प्लांट तमनार के सिक्योरिटी इंचार्ज शिवप्रसाद बंजारा द्वारा बीते 5-6 मई के दरमियानी रात प्लांट परिसर से लोहे की पाइप, एंगल और रोलर करीब 40 हजार रुपए का अज्ञात चोर चोरी कर ले जाने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया गया ।

 

















मामले में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध चोरी का अपराध दर्ज कर तमनार पुलिस द्वारा स्थानीय मुखबिरों से पूछताछ कर जानकारी लिया गया जिसमें इंदिरा नगर में रहने वाले मोरजिम हुसैन पर प्लांट परिसर से लोहे की पाइप चुराकर उसके बाड़ी के पीछे छिपा कर रखे होने की जानकारी दिया । तत्काल थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक प्रवीण मिंज के हमराह स्टॉफ द्वारा दबिश देकर संदेही को पकड़ा गया । संदेही मोरजिम हुसैन से कड़ी पूछताछ करने पर प्लांट से लोहे के पाइप, रोलर, एंगल चोरी कर बाड़ी में छुपा कर रखना बताया ।

 

आरोपी मोरजिम हुसैन पिता स्वर्गीय अली हसन हुसैन उम्र 45 साल निवासी पाटकेलदंगा थाना सागरडीह जिला मुर्शिदाबाद हाल मुकाम एलिसन टोप्पो का मकान इंदिरा नगर थाना तमनार जिला रायगढ़ के मेमोरेंडम कथन पर लोहे का 3 बड़े पाइप, 3 एंगल और 4 रोलर कीमत करीब ₹40,000 का बरामद कर जब्त किया गया है । आरोपी को तमनार पुलिस ने चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया , जहां उस पर जारी जेल वारंट पर जिला जेल दाखिल किया गया है ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here