CG NEWS: दुकानदार की नजर हटी, 7 लाख के जेवर पार, ज्वेलरी शॉप में चोर बोला-मुझे चेन दिखाइए, बातों में उलझाए रखा, मौका मिलते ही 10 से 12 नग चेन लेकर फरार हुआ चोर

0
29

जगदलपुर। जगदलपुर में एक ज्वेलरी शॉप से एक युवक ने 7 लाख रुपए के गहने पार कर दिए। उसने दुकानदार से कहा था कि मुझे अच्छी चेन दिखाइए। इसके बाद उसे बातों में उलझाए रखा। इसी दौरान जब दुकानदार की नजर हटी, तब चोर 10 से 12 नग चेन लेकर फरार हो गया।

उधर, चोर के भागने पर दुकानदार चिल्लाता रहा। मगर चोर नहीं रुका और भाग निकला। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।











शुक्रवार की देर शाम शहर में स्थित देवेंद्र ज्वेलरी शॉप में यह वारदात हुई है। चोर ग्राहक बनकर शॉप आया था। जिसने शॉप मालिक से सोने की चेन दिखाने को कहा। व्यापारी ने चेन दिखाई। काउंटर में करीब 10 से 12 सोने की चेन रखी थी। इसी बीच जैसे ही मालिक की नजर हटी युवक सारी चेन लेकर फरार हो गया।

लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, मगर सफल नहीं हुए
हालांकि, वहां मौजूद अन्य ग्राहकों ने उसे पकड़ने की कोशिश जरूर की। लेकिन, वह पकड़ में नहीं आया। दुकान मालिक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने मामले की खोजबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, शहर में लगे सारे CCTV कैमरों को खंगाला जा रहा है।

आस-पास के थानों में भी इस वारदात की जानकारी दे दी गई है। साथ ही CCTV फुटेज के माध्यम से चोर को पकड़ने पुलिस कोशिशों में जुटी हुई है। दरअसल यह पहली बार नहीं है कि जगदलपुर शहर से किसी ज्वेलरी शॉप से सोने की चोरी या उठाईगिरी हुई हो। इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात हो चुकी हैं।

4 से 5 दुकानों की रेकी की
पुलिस सूत्रों का मानना है कि, यह वारदात किसी बाहर के व्यक्ति ने ही की है। उसने पहले शहर के करीब 4 से 5 दुकानों की रेकी की थी। जिस दुकान में भीड़-भाड़ सबसे ज्यादा थी। उसी दुकान में वह ग्राहक बनकर पहुंचा हुआ था और भीड़ का फायदा उठाकर सोने की चेन लेकर फरार हो गया।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here