Raigarh News: 3 महीने से फरार छेड़खानी के आरोपी को घरघोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर…आरोपी गया जेल

0
49

रायगढ़ टॉप न्यूज 2 मई 2023। घरघोड़ा पुलिस ने छेड़खानी के फरार आरोपी प्रकाश पुष्टि निवासी वार्ड क्रमांक 13 थाना घरघोड़ा को आज उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है । आरोपी पिछले 3 माह से गिरफ्तारी के डर से लुक छुप रहा था ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चंद्रा द्वारा एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर महिला संबंधी अपराधों को प्राथमिकता से लेते हुए ऐसे अपराधों में फरार चल रहे आरोपियों की लिस्टिंग कर अपने अधीन विवेचकों को आरोपियों की सघन पतासाजी के निर्देश दिया गया है । इसी क्रम में सक्रिय सूचनातंत्र के जरिये फरार आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिली है ।











जानकारी के मुताबिक वार्ड क्रमांक 13 निवासी प्रकाश पुष्टि (उम्र 30 वर्ष) के विरुद्ध स्थानीय महिला द्वारा शिकायत पत्र दिया गया था । शिकायत पत्र के अनुसार 29 जनवरी के रात्रि घर आते समय रास्ते में प्रकाश पुष्टि द्वारा महिला पर बेहद अशोभनीय कमेंट कर गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर गंदी नियत से उसके शरीर को स्पर्श किया था । महिला के शिकायत आवेदन की जांच पर पीड़िता के साथ घटना समय घटनास्थल पर मौजूद गवाहों ने भी प्रकाश पुष्टि द्वारा छेड़खानी की पुष्टि किए । मामले में 27 फरवरी 2023 को थाना घरघोड़ा में आरोपी पर अपराध क्रमांक 76/2023 धारा 294, 506, 323, 354, 354(क) भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया । घटना के बाद से घरघोड़ा पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया जा रहा था । आरोपी अपने सकुनत से फरार था जिसकी पतासाजी गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी घरघोड़ा मुखबीर लगाए हुए थे कि आज सुबह आरोपी को उसके मोहल्ले में देखे जाने की सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक विल्फ्रेड मसीह के हमराह स्टाफ द्वारा दबिश देकर आरोपी प्रकाश पुष्टि पिता सनातन पुष्टि (उम्र 30 वर्ष) निवासी वार्ड क्रमांक 13 घरघोड़ा, थाना घरघोड़ा को हिरासत में लिया गया जिसे विधिवत गिरफ्तार कर जेएमएफसी घरघोड़ा के न्यायालय पेश किया गया है । आरोपी के कृत्य पर जेल वारंट जारी होने पर आरोपी को घरघोड़ा पुलिस द्वारा जिला जेल दाखिल किया गया है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here