CG NEWS: प्याज से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाना छोड़ लूट लिया 5 लाख का प्याज, पुलिस के रोकने के बाद भी नहीं माने ग्रामीण

0
30

डौंडीलोहारा. ब्लॉक मुख्यालय में सोमवार सुबह एक ट्रक दुर्घटना के बाद मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। पुलिस के अनुसार सुबह साढ़े 6 से 7 बजे के बीच अहमदनगर, महाराष्ट्र से दल्लीराजहरा के थोक व्यापारी के पास प्याज लेकर जा रहा ट्रक दिपाशा राइस मिल के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। इसके बाद लोग घायलों को अस्पताल ले जाने के बजाय, प्याज लूटने लगे।

दुर्घटना के बाद ड्राइवर व कंडेक्टर को हाथ व पांव में कई जगहों पर चोटें आई,लेकिन वहां से गुजरने वाले व आसपास रहने वाले उनकी मदद करना छोड़ प्याज लूटने में लगे रहे। जिसने जितना चाहा उतना प्याज वाहनों में भरकर ले गया। लोगों ने 2 घंटे के अंदर लगभग 5 लाख रुपए का 450 कट्टा प्याज लूट लिया। ड्राइवर ने बताया कि सामने चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण दुर्घटना हुई। इसकी सूचना वाहन मालिक को दे दी गई है।











दुर्घटना की खबर मिलते ही डौंडीलोहरा थाने से एएसआई जमीदार चंद्रवंशी, प्रधान आरक्षक सुमन सिंह, आरक्षक सुरेश प्रीतम घटना स्थल पर पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लोगों को प्याज लूटते देख पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश कीए लेकिन लोग लूटने में व्यस्त रहे। जैसे ही पुलिस यातायात व्यवस्था बनाने में लगती लोग प्याज लूटने में लग जाते। पुलिस ने कई लोगों को रोकने उनके वाहनों की हवा भी खोली। बाद में स्थनीय थाने से और स्टाफ पहुंचा तब तक लाखों का प्याज लुट चुका था। ड्राइवर ने बताया कि प्याज के साथ कुछ लोग गाड़ी में रखा जैक भी चोरी कर ले गए। वहीं दुर्घटना के चलते पास में लगा ट्यूबलर पोल भी क्षतिग्रस्त हो गया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here