Raigarh News: नगर निगम उद्यान में मनाया जाएगा बोरे बासी पर्व-विधायक कलेक्टर सी ई ओ एस डी एम भी होंगे शामिल

0
25

मजदूर वर्ग को सम्मानित करेंगी महापौर

बोरे बासी संग मा खवाहू—-पताल चटनी- जानकी काट्जू

रायगढ़ टॉप न्यूज 29 अप्रैल 2023। रायगढ़ छतीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप 1 मई मजदूर दिवस के दिन नगर निगम प्रांगण उद्यान रायगढ़ में महापौर जानकी अमृत काट्जू के सौजन्य एवं रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ,जिला कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा,सी ई ओ अविनाश मिश्रा,एस डी एम गगन शर्मा की गरिमामयी उपस्थिति में समस्त निगम परिवार एवं शहर के मजदूर वर्गों के सम्मान में बोरे बासी भोजन ग्रहण करने कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।महापौर ने शहरवासियों को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने अपील किया है उक्त कार्यक्रम में निगम के स्वच्छता दीदी सफाईकर्मी एवं शहर के मजदूरों का सम्मान भी किया जावेगा।

छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री के मंशानुरूप समय समय पर छतीसगढ़ की संस्कृति और परंपराओं के आधार पर कार्यक्रम आयोजित होते है उसी तारतम्य में 1 मई मजदूर दिवस को समस्त मजदूरों को सम्मानित करते हुए छत्तीसगढ़ियों के प्रमुख और प्रिय भोजन बोरे बासी खिलाने निर्देशित किया गया है जिसे गंभीरता से लेते हुए नगर निगम की महापौर ने निगम प्रांगण के उद्यान में दोपहर 10 बजे से बोरे बासी भोजन और मजदूर वर्गों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया है,उक्त कार्यक्रम में रायगढ़ के लोकप्रिय विधायक प्रकाश नायक उपस्थित होकर सबके साथ बोरे बासी भोजन ग्रहण करेंगे।











महापौर जानकी काट्जू ने समस्त जनप्रतिनिधि,मीडिया साथी,समाजसेवी,और निगम के अधिकारी कर्मचारी तथा शहरवासियों को भी शामिल होने अपील किया है। रायगढ़ छतीसगढ़ के भजन गायक दिलीप षडंगी के द्वारा गाये हुए गीत बोरे बासी संग मा खवाहु तोला ओ पताल चटनी वर्तमान में सटीक जंच रहा है।
महापौर जानकी काट्जू ने निगम के स्वच्छता दीदी,सफाईकर्मी, मजदूर वर्गों एवं शहरवासियों से अपील किया है कि छतीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल के निर्देशन में होने वाले कार्यक्रम बोरेबासी में सभी जरूर सम्मिलित होवे,हम सभी मिलकर छतीसगढ़ के प्रमुख भोजन बोरे बासी पताल चटनी प्याज के साथ खाएंगे और इसे एक पर्व के समान मनाएंगे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here