Raigarh News: वरिष्ठ कोषालय अधिकारी श्री मंडावी सहित दो अन्य कर्मचारियों को सेवानिवृत्ति पर दी गई भावभीनी विदाई

0
43

रायगढ़, 28 अप्रैल 2023/ वरिष्ठ कोषालय अधिकारी श्री बी.एस.मंडावी, भू-अर्जन शाखा के सहायक ग्रेड-3 श्री अमी लाल ठेठवार एवं राजस्व विभाग के भृत्य श्री दीनबंधु डनसेना की अधिवार्षिकी आयु पूर्ण होने पर आज शाम कलेक्टोरेट सभाकक्ष में उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर अपर कलेक्टर सुश्री संतन देवी जांगडे एवं अपर कलेक्टर श्री राजीव पाण्डेय ने उन्हें शाल, श्रीफल से सम्मान किया और उनके सुदीर्घ और स्वस्थ्य जीवन की कामना की। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर श्री डी.आर. रात्रे, डिप्टी कलेक्टर श्री कंवर, एसडीएम श्री गगन शर्मा सहित जिला कार्यालय के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।


अपर कलेक्टर सुश्री संतन देवी जांगड़े ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शासकीय नौकरी में आने के बाद सेवानिवृत्ति एक सामान्य प्रक्रिया हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपने पदीय दायित्वों को पूरी निष्ठा एवं जिम्मेदारी से निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि व्यक्ति के अंदर सीखने की लालसा होनी चाहिए, हमेशा जब अवसर मिले और जिस स्तर पर हो, सीखने की ललक होनी चाहिए। अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कार्य के प्रति तत्पर रहने के कारण वरिष्ठ कोषालय अधिकारी श्री मंडावी की पहचान कर्तव्यनिष्ट अधिकारी के रूप में रही है।











 

वे विभागों के किसी भी अधिकारी-कर्मचारियों की वेतन एवं पेंशन से जुड़ी समस्या का सकारात्मक ढंग से समाधान करने में सक्षम थे। उन्होंने सेवानिवृत्त कोषालय अधिकारी एवं उनकी उपलब्धियों को सराहा। उनके कार्य अनुभव ज्ञान का लाभ अधीनस्थ अधिकारियों को भी मिलेगा। अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने कहा कि भू-अर्जन शाखा के सहायक ग्रेड-3 श्री अमी लाल ठेठवार एवं राजस्व विभाग के भृत्य श्री दीनबंधु डनसेना ने भी अपने उच्चाधिकारियों के आदेश-निर्देश पर अपने कार्य के दौरान पूरी जिम्मेदारी से कार्यों का निर्वहन किया। इस मौके पर उपस्थित सेवानिवृत्त अधिकारी एवं दोनों कर्मचारियों ने भी अपनी सेवाओं के दौरान के बिताये अपने पलों और यादगार लम्हों कों सभी के साथ साझा किया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here