Raigarh News : विराट कोहली को गेंदबाजी कर चुके रायगढ़ का होनहार क्रिकेटर सचिन चौहान का छत्तीसगढ़ रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए रेस्ट ऑफ सीएससीएस (एलीट ग्रुप) में चयन.. परिजनों व शुभचिंतकों में खुशी की लहर

0
39

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 अप्रैल। देश में किसी खेल का यदि बोलबाला है तो वह क्रिकेट का है। इस खेल का हर कोई दीवाना है। छोटे-छोटे गांव से लेकर बड़े-बड़े महानगरों तक एक से बढ़कर एक खिलाड़ी निकलकर सामने आ रहे हैं और अपने शहर के साथ-साथ प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में रायगढ़ शहर का एक होनहार खिलाड़ी सचिन चौहान पिछले कुछ वर्षों में कड़ी मेहनत और लगन से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर लाइमलाइट में आया है। बता दें विगत जनवरी महीने में रायपुर में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड मैच के दौरान सचिन चौहान को नेट बॉलर के रूप में आमंत्रित किया गया था। जहां सचिन ने विराट कोहली के साथ अन्य क्रिकेटरों को गेंदबाजी की है। यहां से सचिन की काफी चर्चा होने लगी लेकिन इस चर्चा को सचिन ने अपने सर पर नहीं चढ़ने दिया और लगातार अपने खेल पर ध्यान दिया।

शानदार प्रदर्शन का मिला प्रतिफल
एक बार फिर से सचिन चौहान ने अपने शानदार प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया जिसका सुखद परिणाम ये रहा कि 2023-24 छत्तीसगढ़ रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए रेस्ट ऑफ सीएससीएस (एलिट ग्रुप) में रायगढ़ से सचिन चौहान का चयन किया गया है। सचिन चौहान का चयन प्लेट ग्रुप के मैच प्रदर्शन के आधार पर हुआ है। प्लेट ग्रुप मैच रायगढ़, बिलासपुर और चांपा के मध्य खेला गया जिसमें सचिन चौहान ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया।











सचिन ने तीन पारियों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 15 विकेट हासिल किया, वहीं बल्ले से 1 इनिंग में 50 रन बनाकर ऑलराउंड प्रदर्शन किया। सचिन के शानदार प्रदर्शन के आधार पर छत्तीसगढ़ रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए रेस्ट ऑफ सीएससीएस के लिए (एलीट ग्रुप) में उनका चयन हुआ है। बता दें कि रेस्ट ऑफ सीएससीएस (एलिट ग्रुप) के लिए कुल 20 खिलाड़ियों का चयन हुआ है जिसमें रायगढ़ जिले से एकमात्र खिलाड़ी सचिन चौहान हैं। बता दें कि अब एलीट ग्रुप के मैच का आधार पर रणजी ट्रॉफी टीम की घोषणा होनी है।

परिवार व शुभचिंतकों में खुशी की लहर
रायगढ़ शहर के इस होनहार खिलाड़ी के रेस्ट ऑफ सीएससीएस (एलीट ग्रुप) में चयन होने से परिजनों समेत, साथी खिलाड़ियों, वरिष्ठ खिलाड़ियों एवं जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों समेत शुभचिंतकों में खुशी की लहर व्याप्त है। सभी की दिली इच्छा है कि सचिन आने वाले मैचेस में बढ़िया प्रदर्शन करे और छत्तीसगढ़ की रणजी टीम में सेलेक्ट होकर रायगढ़ का मान बढ़ाएं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here