जशपुरः भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य और पुलिस अधिकारी के बीच झड़प, पुलिसवालों ने डीडीसी को जबरन पुलिस गाड़ी में बैठाया, खूब हुआ हंगामा.. जाने क्या है पूरा मामला

0
35

जशपुर. बगीचा क्षेत्र के भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य गेंदबिहारी साय और बगीचा एसडीओपी के साथ काफी झड़प हुई है। जानकारी के मुताबिक एसडीओपी किसी जमीन मामले की जांच में सामर बहार गए थे ।वहां पर जिला पंचायत सदस्य गेंद बिहारी साय भी मौजूद थे। उसी वक्त किसी बात को लेकर एसडीओपी और जिला पंचायत सदस्य के बीच हॉट टॉक शुरू हो गया।

 











मामला तब और गर्म हो गया जब एसडीओपी और उनके साथ के पुलिसकर्मियों ने ddc को जबरन पुलिस गाड़ी में बैठा लिया । गाड़ी में बैठाने के दौरान पुलिस वालों और ddc के बीच जमकर झूमा झटकी हुई । इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर ने बताया कि उन्हें भी मामले की जानकारी मिली है वह मौके पर जा रहे है। उन्होंने कहा कि वहां जाकर ही पता चल पाएगा कि मामला क्या है।

इधर ddc के साथ हुई मार पीट का मामला सामने आने के बाद भाजपा फूल फार्म में आ गई है।भाजपा सांसद गोमती साय ने कहा है कि इस मार का भाजपा जवाब देगी । मुहतोड़ जवाब देगी । पुलिस दहशत फैलाने का काम कर रही है।हमारे नेताओं को पीटा जा रहा है।ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।पुलिस इसके लिए तैयार रहे । आपको बता दें कि गेंदबीहारी साय भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य होने के साथ साथ गृह विभाग से संबद्ध संसदीय सचिव विंतामणि महराज के भाई भी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here