Raigarh News : महिला रेलवे कर्मचारी के घर का दिनदहाड़े टूटा ताला, 35 हजार व चांदी मूर्ति पार

0
28

रायगढ़, टॉप न्यूज 22 अप्रैल 2023। ड्यूटी गई एक महिला रेलवे कर्मचारी के क्वार्टर का दिनदहाड़े ताला तोड़ते हुए अज्ञात चोर 35 हजार रुपए और चांदी की गणेश प्रतिमा ले उड़ा। वहीं, जूलरी और पति के कैश बच गए। यह वारदात शहर के रेलवे कॉलोनी की है। कोतवाली पुलिस संदेहियों की खैरखबर ले रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे हॉस्पिटल के पास डिपार्टमेंटल कॉलोनी में रहने वाली श्रीमती शोभा चंदन रेलवे में कार्यालय अधीक्षिका के रूप में सेवारत है और उनके पति वीसी चंदन दर्रामुड़ा में प्लांट कर्मचारी है।

शुक्रवार को वीसी चंदन प्लांट ड्यूटी में निकले तो शोभा भी रेलवे ऑफिस गई। दोपहर तकरीबन साढ़े 3 बजे शोभा घर गई और खाना खाने के बाद दरवाजे में ताला जड़ते हुए ऑफिस चली गई। शाम लगभग 6 बजे शोभा ड्यूटी कर घर पहुंची तो दरवाजे में लगे ताले को संदिग्ध परिस्थितियों में टूटे देख उसने अपने पति को फोनकर सूचित किया। वीसी चंदन ने अपने परिचितों को फोन कर शोभा के पास भेजा। तदुपरांत, महिला जब घर के भीतर दाखिल हुई तो आलमारी को खुले देख होश उड़ गए। इस बीच वीसी चंदन ले घर पहुंचने पर जब आलमारी चेक किया गया तो लेडिस पर्स में रखे 35 हजार रुपए और पूजा घर से चांदी की गणेश प्रतिमा गायब मिली।











 

बदहवास वीसी चंदन ने उसी आलमारी में रखे अपने नगद रकम और शोभा के आभूषणों को चेक किया तो वे सही सलामत मिले। पहले पहल तो चोरी के शिकार दम्पत्ति को समझ नहीं आया कि चोर जेवर और पति के कैश को क्यों छोड़ गया। फिर, आशंका हुई कि चोरी के दौरान आसपास किसी के आने-जाने की आहट लगने पर चोर केवल 35 हजार और चांदी की मूर्ति को ही साथ ले भागा।

बहरहाल, रेलवे कर्मचारी और उसके पति ने सिटी कोतवाली जाकर आपबीती बताई तो नगर कोतवाल शनिप रात्रे ने स्टाफ भेजकर घटना स्थल का निरीक्षण कराया। फिलहाल, अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस कुछ संदेहियों से पूछताछ भी कर रही है, ताकि असल मुल्जिम पकड़ा जा सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here