सुपरस्टार रजनीकांत का स्टाइल कॉपी करने पर MS Dhoni ने दिया दिलचस्प रिप्लाई…जवाब सुन आप भी करेंगे तारीफ 

0
41

MS Dhoni On Copying Superstar Rajnikanth: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में अब तक शानदार लय में दिखाई दिए हैं. अंत में आकर उन्होंने बखूबी फिनिशर का किरदार अदा किया है. अब तक उनके बल्ले से नाबाद 32 रनों की सबसे बड़ी पारी निकली है. चेन्नई के कप्तान होने के चलते और धोनी के व्यवहार को देख अक्सर उनकी सुपर स्टार रजनीकांत से तुलना की जाती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें धोनी साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के स्टाइल को कॉपी करने पर जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

धोनी का यह वीडियो खुद चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए शेयर किया गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि की एक तस्वीर के चलते धोनी से रजनीकांत के स्टाइल को कॉपी करने के बारे में सवाल पूछा जाता है. वीडियो में एक तस्वीर दिखाई जाती है, जिसमें धोनी, रजनीकांत के स्टाइल में बैठे दिखते हैं. इस पर उनसे सवाल किया जाता है, “आप इस तस्वीर में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. इन दो तस्वीरों की तुलना की जाएग तो आपने कहां से पेरणा ली है?”











 

थाला ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

धोनी इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, “कोई तुलना नहीं है. हम बस एक महान पोज और महान व्यक्ति को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके आगे कुछ नहीं. क्योंकि उनके जैसा सोचना और करना बहुत मुश्किल है. लेकिन हम पोज तो कॉपी कर ही सकते हैं.” धोनी के इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया है. सीएसके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं तमाम कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “वह दूसरों को बेहद प्रसिद्ध होने का सम्मान कैसे करता है.”















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here