Raigarh News: अब शादी के बाद पुनः सेट पर हो रही वापसीः अनिला खरबंदा गर्ग

0
38

अपने अभिनय प्रतिभा से बढ़ा रहीं छत्तीसगढ़ का मान
खरसिया की गर्ग फैमिली से हैं आर्टिस्ट अनिला
नया शो के साथ, एक नयी अदाकारी
आर्टिस्ट अनिला की सेट वापसी से फैंस ग्रप में उत्साह

रायगढ़ टॉप न्यूज 17 अप्रैल। टीवी व फिल्म के स्क्रीन पर्दे पर यूँ तो एक से बढ़कर एक युथ कलाकार अपने अभिनय प्रतिभा से एक नयी पहचान बना रहे हैं तो कुछ कलाकार बतौर आर्टिस्ट अपनी इस कला के हुनर से अपनी सशक्त पहचान बनाने के साथ घर – परिवार व राज्य का मान भी बढ़ाने में पीछे नहीं हैं। इन्हीं तमाम कलाकारों की एक लंबी फेहरिस्त में हैं। छत्तीसगढ़ खरसिया निवासी, रायगढ़ के युवा बिजनेसमैन व बॉलीवुड आर्टिस्ट प्रतीक गर्ग की हमसफर अनिला खरबंदा गर्ग जो एक बेहतरीन टीवी सीरियल आर्टिस्ट हैं और कई सीरियल्स व शो में अपनी प्रतिभा से मिले किरदार को सशक्त अभिनय से जीवंत कर अपनी एक अलग विशिष्ट पहचान बना चुकी हैं। वहीं वे अब शादी के बाद पुनः एक नया शो के साथ सेट पर कार्य की जल्द ही शुरुआत करने जा रही हैं। जिससे वे बेहद खुश हैं। वहीं उन्होंने अपने जज़्बात को खुलकर शेयर कीं।











यूँ हुई सफर की शुरुआत
रायगढ़ के युवा बिजनेसमैन व प्रतिभावान बॉलीवुड आर्टिस्ट की हमसफर अनिला खरबंदा गर्ग ने कहा कि मैं मूलतः दिल्ली से हूँ। मुझे बचपन में डॉक्टर बनना था टीवी सीरियल्स व फिल्म लाइन से बहुत दूर थी। स्कूल की पढ़ाई के दौरान कल्चरल कार्यक्रम की गतिविधियों में भाग लेने की वजह से सभी ने मुझे प्रोत्साहित किया। इसलिए मैंने मॉस कम्युनिकेशन की पढ़ाई मुंबई से की। तब से ये कला सफर जारी है। फिर तमाम अपनों की दुआएं और मेहनत रंग लाई व मुझे टीवी शो में कार्य मिलने लगे। वहीं शादी के बाद मेरे हमसफर प्रतीक गर्ग का भी भरपूर सकारात्मक सहयोग मिल रहा है। यही वजह है कि अब एक नए सिरे से, एक नयी सोच के साथ जल्द ही एक नया शो मूवी प्रोड्यूसर अरविंद बब्बल के साथ पुनः वापसी हो रही है जिस बात से मुझे अत्यधिक खुशी हो रही है साथ ही मेरी फैमिली व मेरे तमाम फैंस भी खुश हैं।

मिला सुअवसर
प्रतिभावान आर्टिस्ट अनिला ने कहा कि मुझे सर्वप्रथम अस्सिटेंट डायरेक्टर टीवी शोज में कार्य करने का सुअवसर मिला जहां आर्ट की तमाम तकनीकों को सीखने का मौका मिला। इसके पश्चात अंतरराष्ट्रीय स्तर की बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा शबाना आजमी के साथ कई इप्टा शोज करने का सौभाग्य मिला। इसी तरह टीवी में प्रसारित सीरियल विघ्नहर्ता गणेशा सीरियल, अलादिन में भी कार्य करने का सुअवसर मिला। इसके अतिरिक्त कई शोज भी किए। संप्रति नामचीन मूवी प्रोड्यूसर अरविंद बब्बल सर के नया शो से एक बार फिर सेट पर मेरी वापिसी हो रही है।

आर्ट के जहान में आगे बढ़ना है
उन्होंने कहा कि पूरी फैमिली का सकारात्मक सहयोग मिल रहा है। वहीं इस फिल्म आर्ट के जहान में आगे बढ़कर अपनी एक अलग पहचान बनाकर हमारे छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाने की दिली ख्वाहिश है। जिसके लिए मेरी मेहनत अनवरत जारी है। मुझे यकीन है मेरे तमाम अपनों की दुआओं से एक दिन कामयाबी अवश्य मिलेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here