Raigarh News: संस्कार स्काई की बड़ी जीत, पहुंची सेमीफाईनल, एपी ब्लास्टर और एआरसी भी सेमीफाईनल में

0
25

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 अप्रैल। जिला रायगढ़ के स्टेडियम में चल रही आरसीए कप क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतिम चरण में संस्कार स्काई ने अपना आखिरी लीग मैच आसानी से जीतकर सेमीफाईनल में जगह बना ली। आयोजन समिति के आकाश चंद्रा व कैलाश त्रिपाठी में बताया कि रविवार को संस्कार स्काई ने टीडीएस रॉकर्स को हराकर सेमीफाईनल में स्थान बनाया। टीडीएस रॉकर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की जिसमें संस्कार स्काई ने लव्यम् राजपूत के 31 और सचिन चौहान के 29 रनों के बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 115 रन बनाये। सक्षम चौबे, आशीष ओझा व अनुग्रह नारायण ने दो-दो विकेट लिए।

 











इसके जवाब में टीडीएस रॉकर्स ने सभी विकेट 76 रन में गवां दिए। संस्कार स्काई की तरफ से सचिन चौहान और साहिल शर्मा ने 3-3 विकेट, रामचन्द्र शर्मा ने 2 विकेट लिए। इस तरह संस्कार स्काई ने 39 रनों से विजय प्राप्त की। दूसरे मैच में एआरसी व पॉली फाईटर के बीच मैच हुआ जिसमें एआरसी ने पॉली फाईटर को 8 विकेट से हराकर विजय प्राप्त की। इसमें राहुल सिदार के शानदार 65 रन शामिल रहे। पहले मैच में संस्कार स्काई के सचिन चौहान और दूसरे मैच में एआरसी के राहुल सिदार मैन ऑफ द मैंच रहे।

 

मैच में अम्पायर महेश दधिची एवं आदित्य शर्मा जबकि स्कोरर आदर्श एवं दीपक साहू रहे। मैच में कमेन्ट्री शम्मी पुरसेठ ने की। इस प्रकार एपी ब्लास्टर और एआरसी टीम गु्रप बी से तथा संस्कार स्काई ग्रुप ए से सेमीफाईनल पहुंच चुकी है। कल के लीग मैच में गोयल कंस्ट्रक्शन एवं रायगढ़ लॉयन्स के मैच में जो विजेता बनेगा वो सेमीफाईनल पहुंचने वाली चौथी टीम होगी। आयोजन समिति के अध्यक्ष रामचन्द्र शर्मा ने खेल प्रेमियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रायगढ़ स्टेडियम पहुंचकर मैच का आनंद उठाने की अपील की है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here