ओडिशा की अशोक डीजे का तेरेकेला के पास हुए दुर्घटना मे दो लोगों की मौके पर ही अकाल मृत्यु , तीन घायल

0
26

रायगढ़ टॉप न्यूज 11 अप्रैल 2023। बरमकेला विकासखंड डोंगरीपाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ढ़ोसर बहाल चैक ग्राम पंचायत तेरेकेला मोड़ के पास भयंकर दुर्घटना मे दो लोगों की मौके पर ही अकाल मृत्यु हो गई है तथा 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक अत्रादि ओडिस ग्राम की अशोक डीजे की गाड़ी यहां ग्राम तेरेकेला बारात आई थी तथा वापसी के समय यह दुर्घटना घटी है। दुर्घटना के संबंध में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई है तथा दुर्घटनाग्रस्त लोगों को राहत हेतु मदद किया जा रहा है। दुर्घटना दोपहर 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है स्थानीय लोगों के बताया कि दुर्घटना का प्रमुख कारण तेज रफ्तार और मोड में अनियंत्रित होने से गाड़ी सड़क के नीचे जाकर पलट गई।











डीजे वाहन गाड़ी में 20 से 25 लोग सवार होना बताया जा रहा है एक नृतिका भी सवार थी दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 और थाना को सूचना दी गई थी मौके पर पहुंचे दल बल के साथ पुलिस के अधिकारियों के द्वारा मौका जांच पंचनामा कर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बरमकेला भेजा गया है। जिसमे नृतिका भी घायल हुई है। तथा पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here