ब्रेकिंग न्यूज़: चंद्रपुर नगर पंचायत अध्यक्ष की गई कुर्सी.. भाजपा समर्थित अध्यक्ष के खिलाफ 15 में से 12 पार्षदों ने जताया अविश्वास

0
29

सक्ती. चंद्रहासिनी देवी की धार्मिक नगरी चंद्रपुर में राजनितीक पारा गरमाया हुआ है. यहां आज नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया. भाजपा समर्थित अनिल अग्रवाल अध्यक्ष थे. पार्षदों ने कलेक्टर सक्ती के पास अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन दिया था, जिसके लिए सक्ती कलेक्टर ने डभरा एसडीएम को प्रभारी अधिकारी बनाया था. आज हुए मतदान में 15 में से 12 पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ मतदान किया.











अविश्वास सम्मेलन में 15 में से अध्यक्ष अनिल अग्रवाल के विरुद्ध में 12 मतदान हुए. अध्यक्ष के पक्ष में मात्र 2 मतदान हुए, एक मत रिजेक्ट हुआ. बताया जा रहा कि पार्षदों के अलावा जनता को भी छोटे-छोटे कार्यों के लिए चक्कर लगाना पड़ता था. इसके अलावा प्रत्येक कार्य में कमीशनखोरी से लोग नाराज थे. इसके चलते पार्षदों ने अविश्वास के लिए आवेदन दिया था और आज अविश्वास प्रस्ताव पारित हुआ. अब वर्तमान अध्यक्ष अनिल अग्रवाल को अपना कुर्सी छोड़ना पड़ेगा.

एसडीएम डभरा दिव्या अग्रवाल ने बताया, अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मतदान हुआ. शासन के निर्धारित प्रक्रिया अनुसार मतदान हुआ है. अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 12 मत पड़े और अविश्वास प्रस्ताव के विपक्ष में 2 मत पड़े हैं और 1 मत निरस्त हुआ है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here