Jashpur News: नदी किनारे मिली शिक्षिका की लाश…3 दिन पहले निकली थी घर से…मौके पर पहुंची पुलिस

0
35

जशपुर।  जशपुर से बड़ी खबर आ रही है।खबर है कि जिस महिला की कार को थोड़ी देर पहले कुनकुरी पुलिस ने सलीहा टोली से बरामद किया था उस महिला की लाश थोड़ी देर पहले कुनकुरी थाना के लोधमां के पास मिली है ।

मौके पर पहुंचे कुनकुरी थाना प्रभारी एल आर चौहान ने बताया कि लोधमा के पास एक नदी के किनारे एक महिला का शव पाए जाने की खबर आई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की पड़ताल की तो पता चला कि वह वही महिला शिक्षिका है जिसकी कार (centro zing) को सलीहा टोली से लावारिस हालत में बरामद किया गया था । थाना प्रभारी ने बताया की शव की पहचान कर ली गई है।शव लापता शिक्षिका शीलवंती हंसरा का ही है । मृत शिक्षिका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।











आपको बता दें कि मृतिका तपकरा की रहने वाली है और फरसाबहार के किसी शासकीय स्कूल में शिक्षिका है। 3 दिन पहले वह घर से निकली थी । सोमवार को सुबह सुबह पुलिस थाना कुनकुरी को सूचना मिली की सलीहा टोली नर्सरी के पास एक कार लावारिश हालत में खड़ी है ।पुलिस मौके पर पहुंची और कार को थाने ले आई । कार का निरीक्षण किया गया तो कार के भीतर परीक्षा से संबंधित answer seat ,ATM कार्ड,और फोटो कार के भीतर रखा था जिससे यह पता चल गया की गाड़ी किसकी है। लेकिन इससे पहले की पुलिस आगे की कार्रवाई करती गायब शिक्षिका की लाश मिलने की खबर आ गई ।

इस पूरे मामले में सबसे खाश बात यह है कि जिस गाड़ी में मृतिका के डाक्यूमेंट्स मिले हैं रिश्तेदारों के मुताबिक वह कार मृतिका की नहीं है। मृतिका के पास दूसरी कार है।।अब सवाल यह है कि महिला के कागजात इस कार में कैसे आए ।कहीं कोई सोची समझी साजिश के तहत महिला की हत्या तो नहीं कर दी गई ?

बहरहाल तथ्य जो भी हो जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएंगे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here