CG News: दो मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत…एक युवक की मौत…दो गंभीर रूप से घायल 

0
80

बलरामपुर। बलरामपुर के कुसमी थाना क्षेत्र के कुसमी से गजाधरपुर रोड पर रविवार की शाम 6 बजे दो मोटर साइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में मृतक अजय कुमार टोप्पो गजाधरपुर गांव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

तेज रफ्तार में ड्राइविंग की वजह से जोरदार टक्कर











दुर्घटना के बाद दोनों मोटरसाइकिल को देखने से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की दोनों बाइक की आपस में काफी तेज गति से चलाने की वजह से यह दुर्घटना हुई है. घटना स्थल पर इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल कुसमी थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा सहित पुलिस टीम घटना स्थल पहुंच कर दोनों गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को कुसमी अस्पताल पहुंचा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मृत युवक अजय टोप्पो के शव को ट्रैक्टर से कुसमी अस्पताल पहुंचाया गया. सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंपा जाएगा. इस घटना के बाद कुसमी गजाधरपुर क्षेत्र में शोक का माहौल है. तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने की वजह से लगातार कई दुर्घटनाएं हो रही है. सरकार लगातार लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने का लोगों से आह्लाहन कर रही है, लेकिन लोग इसके बाद भी लापरवाही बरत रहे हैं.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here