Raigarh News: रामचंद्र ने किया टर्फ विकेट का उद्घाटन, स्टेडियम में हो सकेंगे लगातार मैच

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 अप्रैल 2023/ बोईरदादर स्थित रायगढ़ स्टेडियम में नव निर्मित टर्फ विकेट का उद्घाटन जि़ला स्टेडियम कमेटी के सदस्य रामचंद्र शर्मा के कर कमलों से किया गया।

स्टेडियम प्रभारी विजय चौहान ने बताया कि रायगढ़ स्टेडियम अध्यक्ष तारण प्रकाश सिन्हा कलेक्टर सिन्हा और सचिव निगम कमिश्नर संबित मिश्रा के प्रयास से स्टेडियम में जीर्णोद्धार का काम जारी है। उसी तारतम्य में रविवार को रायगढ़ स्टेडियम में नवनिर्मित टर्फ विकेट के उद्घाटन किया गया। इस उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि जि़ला स्टेडियम समिति के सदस्य रामचंद्र शर्मा रहे, क्यूरेटर चौहान के द्वारा पिच की पूजा-अर्चना रामचंद्र शर्मा द्वारा करवाई गई।











इस दौरान बडी संख्या में क्रिकेट खिलाडी मौजूद रहे। मुख्य अतिथि रामचंद्र शर्मा ने पिच की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये विकेट रायगढ़ के क्रिकेट खिलाडियों के लिए सौगात साबित होगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि मैदान भी धीरे-धीरे व्यवस्थित होगा इसके लिए रायगढ़ वासी सहयोग करने के लिए सहर्ष तैयार है। अंत में बल्ले और गेंद से खेलकर पिच की औपचारिक शुरुआत की गई। प्रभारी विजय चौहान ने आभार प्रर्दशन किया.

तीन विकेट से सुसज्जित है टर्फ
स्टेडियम प्रभारी विजय चौहान ने बताया कि स्टेडियम की पिच पर तीन विकेट का निर्माण किया गया है जिसके लिए क्यूरेटर चौहान पिछले पांच माह से लगातार मेहनत कर रहे हैं। इस विकेट पर लगातार मैच हो सकेंगे, इसके लिए आधुनिक रोलर की व्यवस्था कलेक्टर एवम् सचिव सर के द्वारा करवाई गई है। जल्द पेवेलियन और मैदान का भी जीर्णोधार आरंभ होने का रहा है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here