Raigarh News: वाह! ये तो मुझे जंचेगा, ज़रा ज्वेलरीज की और डिजाइन बताएं

0
27

झरोखा एक्जीबिशन में खूबसूरत परिधान व ज्वेलरीज युवतियों और महिलाओं को कर रहा प्रभावित
होटल एकार्ड प्रीमियम में लगाई गई है दो दिवसीय भव्य झरोखा एक्जीबिशन
पहले ही दिन मिला रिस्पांस, कल होगा समापन

रायगढ़ टॉप न्यूज 7 अप्रैल। आधुनिक प्रचलित डिजाइन के खूबसूरत परिधान व एक से बढ़कर दिलकश ज्वेलरीज, एसेसरीज, डिकोर गिफ्ट आइटम्स युवतियों व महिलाओं की हमेशा से पसंद रहती है और वे अक्सर इन्हीं चीजों की तलाश में उनकी निगाहें शो रुम अपनी पसंद की चीजें ढूंढती हैं। वहीं जब हासिल नहीं होती तो महानगरों तक के शो रुम तक सफ़र करने में भी पीछे नहीं रहती। इन्हीं उनकी जरुरतों को पूरा करने के प्रयोजन से शहर के एकार्ड प्रीमियम होटल में आज से दो दिवसीय महानगरीय अनुरुप भव्य झरोखा एक्जीबिशन लगाई गई है। जहां युवतियां व महिलाएं अपनी मनपसंद चीजें एक्जीबिशन में ढूंढते नजर आ रही हैं।











 

परिधानों व ज्वेलरीज का विशाल स्टॉक
झरोखा एक्जीबिशन में परिधानों व ज्वेलरीज, एसेसरीज, डेकोर आइटम्स व अन्य चीजों का विशाल स्टॉक महानगरीय आधुनिक प्रचलित डिजाइनरों के डिजाइनों से सुसज्जित किया गया है। आर्गनाइजर हर्षिनी बंसल, अनुराग बाम्बे डिजाइन व सुश्री गरिमा जैन ने बताया कि इतने सुव्यवस्थित ढंग से हमने पहली बार एक ही स्थान में देश की नामचीन 35 कंपनियों व स्थानीय शो रुम की चीज़ों को खास तरजीह दिया गया है ताकि शहर की युवतियों व महिलाओं को उनकी मनपसंद हर चीजें मिल सके इसके लिए हर संभव प्रयास किया गया है। वहीं इस दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन में अहमदाबाद, कोलकाता, बैंगलोर, सूरत, विशाखापट्टनम, रायपुर, राजस्थान, दिल्ली, जम्मू, रायगढ़ सहित अनेक स्थानों का कलेक्शन है।

पहले ही दिन मिला रिस्पांस
आर्गनाइजर हर्षिनी बंसल ने बड़ी विनम्रता से कहा कि हम सोचे भी नहीं थे कि पहले ही दिन सम्मानीय युवतियों व महिलाओं का इतना अच्छा भरपूर सकारात्मक रिस्पांस मिलेगा। वहीं यकीन है कि दूसरे दिन भी हमारी इस एक्जीबिशन को यूँ ही तरजीह देंगे। वहीं प्रदर्शनी में सुबह 11 से रात 8 बजे तक युवतियां व महिलाएं अपनी मनपसंद चीजों की तलाश व खरीदारी में अपनों के साथ खिलखिलाते नजर आए।

कल होगा समापन
झरोखा एक्जीबिशन का समापन कल 8 अप्रैल को खुशनुमा माहौल में होगा। वहीं इस प्रदर्शनी से शहर की युवतियां व महिलाएं अपनी पसंद की चीजें खरीदारी करने में पीछे नहीं रहीं। साथ ही सभी ने हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन के इस आयोजन की सराहना भी की। इसी तरह बेहद मिलनसार आर्गनाइजर हर्षिनी बंसल ने कहा कि हमें इस आयोजन से बेहद खुशी हुई साथ ही उम्मीद के साथ कॉन्फिडेंस भी बढ़ा भविष्य में जल्द ही पूरी प्लानिंग के साथ झरोखा एक्जीबिशन को और भी भव्यता और नव्यता दी जाएगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here